दिल्ली

delhi

खबर का असर: राशन मिलने पर लोगों ने कहा- थैंक्स ईटीवी भारत

By

Published : Mar 26, 2020, 6:23 PM IST

Updated : Mar 26, 2020, 9:08 PM IST

लॉकडाउन के दौरान बेरोजगार, मजदूर तबके के लोगों के लिए राशन की समस्या को बड़ी होती जा रही थी. जिसे लेकर ईटीवी भारत की टीम ने पिछले दिनों ही खबर चलाई थी. जिसके बाद लगभग 150 से ज्यादा मजदूर परिवारों को राशन मिला.

People said on receiving ration Thanks ETV Bharat
लोगों ने कहा- थैंक्स ईटीवी भारत

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. इस संक्रमण को रोकने के लिए दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार पूरी कोशिश कर रही है. वहीं प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया है.

खबर का असर

वहीं दूसरी ओर इस लॉकडाउन के दौरान बेरोजगार, मजदूर तबके के लोगों के लिए राशन की समस्या बड़ी होती जा रही थी. जिसे लेकर ईटीवी भारत की टीम ने पिछले दिनों ही एक खबर चलाई थी. जिस खबर को पढ़कर माइनॉरिटी कमिटी के करतार सिंह कोचर ने तुरंत एक्शन लिया और लगभग 150 से ज्यादा मजदूर परिवारों के लिए राशन का इंतजाम किया.

इतनी सामग्री बांटी

दरअसल साउथ दिल्ली के छत्तरपुर स्थित फतेहपुर बेरी के चंदन होला इलाके में आज माइनॉरिटी कमिटी के सदस्य करतार सिंह कोचर ने 100 क्विंटल चावल, 100 क्विंटल आटा, 60 किलो तेल, 100 किलो चीनी, 100 किलो दाल को बांटने के लिए भिजवाया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने सामान पाकर खुशी जताई, साथ ही ईटीवी भारत की जमकर तारीफ की और थैंक्स भी बोला.

Last Updated : Mar 26, 2020, 9:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details