दिल्ली

delhi

गांजा सप्लाई करने आए विदेशी नागरिक को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 6, 2020, 2:54 AM IST

ड्रग्स और गांजे की तस्करी करने वाले एक विदेशी नागरिक को हौज खास थाना पुलिस ने गिरफ्तार में कामयाबी हासिल की है. आरोपी के पास से गांजा भी बरामद किया गया है.

Foreign citizen arrested for hemp Smuggling
विदेशी नागरिक गिरफ्तार

नई दिल्लीःदक्षिणी दिल्ली में होने वाली पार्टी में ड्रग्स और गांजे की तस्करी करने वाले एक विदेशी नागरिक को गश्त के दौरान हौज खास थाना पुलिस ने पकड़ लिया. तलाशी के दौरान उसके पास से गांजा भी बरामद किया गया. बरामद गांजे को जब्त करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

तस्करी के आरोप में विदेशी नागरिक गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि आरोपी फ्रैंक आईवरी कोस्ट का रहने वाला है. उसके पास से 422 ग्राम गांजा बरामद किया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हौजखास थाने में तैनात कॉन्स्टेबल संदीप बाइक से गश्त पर निकले थे. पद्मिनी एन्क्लेव बस स्टैंड के पास उन्होंने एक विदेशी नागरिक को संदिग्ध तरीके से खड़ा देखा.

शक होने पर जब पुलिसकर्मी उसकी तरफ बढ़े, तो वह भागने लगा. इसी बीच पीछे से आ रहे कॉन्स्टेबल शक्ति ने उसे घेर लिया और फिर दोनों ने मिलकर उसे पकड़ लिया. तलाशी में गांजा मिलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ करते हुए आगे की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details