दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 20, 2019, 1:37 PM IST

ETV Bharat / state

वेस्ट ऑफ वंडर पार्क में 'कंटेनर किचन', लोगों को पसंद आ रहा है खाना

राजधानी दिल्ली के वेस्ट ऑफ वंडर पार्क में फूड स्टॉल बनकर तैयार हो चुके हैं. लोगों को यहां का खाना बहुत पसंद आ रहा है.

Food stalls are ready in West of Wonder Park in delhi
वेस्ट ऑफ वंडर पार्क में 'कंटेनर किचन'

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के वेस्ट ऑफ वंडर पार्क में घूमने जाने वाले सैलानियों को अब वहां फाइव स्टार होटल जैसे खाने का स्वाद मिलेगा. यहां पर अब फूड स्टॉल बनकर तैयार हो चुके हैं, जिसमें इंडियन, साउथ इंडियन, चाइनीस, कॉन्टिनेंटल समेत तमाम तरीके का खाना लोगों को परोसा जा रहा है. खास बात ये है कि ये खाना जिस किचन में बनाया जा रहा है, वो किचन बेहद ही अनोखे वेस्ट कंटेनर से बना है.

वेस्ट ऑफ वंडर पार्क में 'कंटेनर किचन'

2 महीने में बनकर हुआ तैयार
इस किचन के ऑनर मनीष भारद्वाज ने ईटीवी भारत को बताया कि यह वेस्ट कंटेनर से बना किचन 2 महीने में बनकर तैयार हुआ है, जिसके लिए उन्होंने रेलवे से वेस्ट कंटेनर लिए थे और उनकी सहायता से इस किचन को मॉडर्न किचन की शक्ल दी गई है.

सैफ परोस रहे हैं फाइव स्टार का खाना
इस किचन के सैफ कुमार प्रकाश ने बताया की इस किचन में 4-5 प्रकार का भोजन तैयार किया जाता है. हमारी कोशिश रहती है कि हम हमारे सभी कस्टमर को बेहतर से बेहतर और लजीज भोजन परोसे, उनका कहना है कि वे इससे पहले ओबेरॉय होटल में 15 साल काम कर चुकें हैं, इसीलिए वह फाइव स्टार होटल का स्वाद लोगों को परोसने की कोशिश कर रहे हैं.

कंटेनर किचन में बन रहा 5 स्टार फूड
आपको बता दें वेस्ट ऑफ़ वंडर पार्क इसी साल फरवरी में सैलानियों के लिए तैयार किया गया था. जिसके बाद से इसकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है, और लोग यहां आना बेहद पसंद कर रहे हैं. लेकिन तब यहां पर फूड स्टॉल नहीं थे, जिसके बाद अब यहां ये कंटेनर किचन बनाया गया है, जहां तरह-तरह के लोगों के चॉइस के मुताबिक भोजन परोसा जा रहा है. इस फूड स्टॉल पर आए लोगों से भी हमने बात की जिनका कहना था कि उन्हें खाना बेहद पसंद आ रहा है, और ज्यादा महंगा भी नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details