दिल्ली

delhi

एम्स आरडीए के नए अध्यक्ष बने डॉ. अमनदीप सिंह

By

Published : Feb 19, 2021, 3:40 AM IST

एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन के चुनाव के नतीज़े घोषित हो चुके हैं. अस्पताल में मेडिसिन विभाग के डॉक्टर अमनदीप सिंह ने चुनाव जीतकर आरडीए के अध्यक्ष का पद हासिल किया है.

AIIMS
एम्स

नई दिल्ली: एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन के चुनाव के नतीज़े बृहस्पतिवार को घोषित हो गए. अस्पताल में मेडिसिन विभाग के डॉक्टर अमनदीप सिंह ने चुनाव जीतकर आरडीए के अध्यक्ष का पद हासिल किया है. मनोचिकित्सा विभाग के डॉक्टर जसवंत जांगड़ा ने महासचिव पद पर जीत हासिल की है. डॉक्टर अजय मोहन उपाध्यक्ष बने.

आरडीए का चुनाव परिणाम घोषित

अस्पताल प्रशासन के सहयोग से करेंगे काम

अमनदीप सिंह ने ईटीवी से बात करते हुए बताया कि उनका मकसद रेजिडेंट डॉक्टरों की भलाई के लिए काम करना होगा. वे अस्पताल में रेजिडेंट डॉक्टरों के मुद्दे उठाएंगे. डॉक्टरों को सभी सुविधाएं मिलें, इसके लिए वह अस्पताल प्रशासन से सहयोग लेकर काम करेंगे. सुनिश्चित करेंगे कि अस्पताल परिसर में रेजिडेंट डॉक्टरों को किसी भी प्रकार की समस्या न हो. एम्स में दो हजार रेजिडेंट डॉक्टर काम करते हैं. इन्हें अस्पताल की रीढ़ भी कहा जाता है. इन्हीं डॉक्टरों के एसोसिएशन के लिए संस्थान में हर साल चुनाव होता है.

ये भी पढ़ेंः'युद्ध प्रदूषण के विरुद्ध' में फेल केजरीवाल सरकार, लोग भुगत रहे खामियाजा: अनिल कुमार चौधरी

मूलभूत सुविधा के लिए करेंगे संघर्ष

अमनदीप सिंह ने कहा कि एम्स की भलाई के लिए काम करेंगे. चाहे वह पार्किंग व डॉक्टरों के साथ हो रहे भेदभाव का मामला हो या अन्य कर्मचारियों के साथ किसी भी प्रकार का कोई भी मामला हो, उसके लिए एसोसिएशन के साथ खड़े हैं. उनके साथ आवाज के साथ आवाज मिलाकर हम आगे बढ़ेंगे. जो मूलभूत सुविधाएं एम्स में नहीं हैं, उनके लिए लड़ते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details