दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 12, 2021, 4:18 PM IST

ETV Bharat / state

साउथ दिल्लीः स्नैचिंग मामले में एक नाबालिग सहित दो हिरासत में

मोबाइल स्नैचिंग के आरोप में सीआर पार्क पुलिस (CR Park Police) ने एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को पकड़ा है. आरोपी की पहचान अनुज उर्फ मोनू और एक नाबालिग के रूप में की गई है.

CR Park Police caught snatcher
सीआर पार्क मोबाइल स्नैचर गिरफ्तार

नई दिल्लीः साउथ दिल्ली के सीआर पार्क थाने की पुलिस टीम ने स्नैचिंग के मामले में एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को पकड़ा है. आरोपियों के पास से तीन मोबाइल और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. आरोपी की पहचान अनुज उर्फ मोनू और एक नाबालिग के रूप में की गई है. दोनों आरोपी दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर (DCP Atul Kumar Thakur) ने बताया कि एक व्यक्ति ने सीआर पार्क पुलिस (CR Park Police) में शिकायत की थी. उन्होंने बताया कि वह कालकाजी रोड पर चल रहे थे, तभी पीछे से दो व्यक्ति आए और उनका मोबाइल छीन लिया. शिकायतकर्ता ने पुलिस को मोटरसाइकिल नंबर और चोरों के कपड़े की पहचान बताई. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ेंः-North West Delhi: छह वारदातों को अंजाम देने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

सीआर पार्क थाने के एसएचओ वेद प्रकाश के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई. टीम में इंस्पेक्टर विपिन कुमार, एसआई निरंकार सिंह, हेड कॉस्टेबल जितेंद्र, कॉन्स्टेबल दिनेश, हरि सिंह को शामिल किया गया. टीम ने जांच करते हुए एक आरोपी को मोटरसाइकिल सहित पकड़ लिया. उसकी निशानदेही पर एक अन्य नाबालिग को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. वहीं पूछताछ के बाद तीन मोबाइल फोन बरामद कर लिए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details