दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

छतरपुर विधानसभा: RWA ने BJP को दिया समर्थन, अनाधिकृत कॉलोनियां हैं वजह

छतरपुर विधानसभा की आरडब्यूए हरगोविंद एन्क्लेव की RWA ने दिल्ली में 1731 अनाधिकृत कॉलोनियों को पास करने के फैसले पर मोदी सरकार का धन्यवाद किया है. साथ ही दिल्ली चुनाव में बीजेपी को समर्थन दिया है.

By

Published : Jan 23, 2020, 6:00 PM IST

Delhi elections
RWA ने बीजेपी को दिया समर्थन

नई दिल्ली: छतरपुर विधानसभा में आरडब्यूए (RWA) ने बीजेपी को समर्थन देने का फैसला किया है. हरगोविंद एन्क्लेव के लोगों का कहना है कि दिल्ली की अनाधिकृत कॉलोनियों पर जो तलवार लटक रही थी. उससे मोदी सरकार ने छुटकारा दिलाया है. हम उन्हें धन्यवाद करते हैं. इस ऐतिहासिक फैसले के बाद हमारे RWA ने तय किया है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन देंगे और बीजेपी के साथ हर मोर्चे में खड़े रहेंगे.

RWA ने BJP को दिया समर्थन

'अनाधिकृत कॉलोनियों को पक्का करने की खुशी'
देश की राजधानी दिल्ली में चुनावी पारा जोरों पर हैं. दिल्ली की सत्ता पर काबिज होने के लिए तमाम राजनीतिक दल अपनी-अपनी संभावनाएं ढूढ़नें में लगे है. चुनाव से ठीक पहले मोदी सरकार की ओर से 1731 अनाधिकृत कॉलोनियों को पास किया गया था. जिसमें बीजेपी ने दावा किया कि इन कॉलोनियों में रहने वाले लगभग 40 लाख लोगों को लाभ होगा. इस फैसले को लेकर छतरपुर विधानसभा की हरगोविंद एन्क्लेव के लोग खुश हैं.

RWA ने बीजेपी को दिया समर्थन
हरगोविंद एन्क्लेव की RWA ने दिल्ली में 1731 अनाधिकृत कॉलोनियों को पास करने के फैसले पर मोदी सरकार का धन्यवाद किया है. RWA का कहना है इन 1731 अनाधिकृत कॉलोनियों में हरगोविंद एन्क्लेव भी शामिल है, उनका कहना है मोदी सरकार ने हमें तोहफा दिया है. इसलिए दिल्ली विधानसभा चुनाव में हम बीजेपी को समर्थन करेंगे.

'हर मोर्चे पर देंगे साथ हैं'
छतरपुर विधानसभा के हरगोविंद एन्क्लेव में RWA के अध्यक्ष राम अवध का कहना है कि दिल्ली की अनाधिकृत कॉलोनियों में जो तलवार लटक रही थी. उससे मोदी सरकार ने जो छुटकारा दिलाया है. उन्होंने कहा इस ऐतिहासिक फैसले के बाद हमारे RWA ने तय किया है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी के साथ हर मोर्चे में खड़े रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details