दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: वसंत कुंज में शूटआउट के आरोप में 4 आरोपी गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में रोड रेज के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली के वसंत कुंज का है जहां जल बोर्ड के ऑफिस के बाहर शूटआउट की वारदात को अंजाम दिया गया.

By

Published : Dec 25, 2019, 8:24 AM IST

4 accused arrested for shootout in vasant kunj delhi
शूटआउट के आरोप में 4 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में 31 अक्टूबर को वसंत कुंज में देर शाम तकरीबन 8 बजे एक शूटआउट हुआ. जिसमें दो भाइयों प्रवेश (23) और प्रशांत (19) को जान से मारने की कोशिश की गयी. मामले को लेकर दिल्ली पुलिस काफी लंबे समय से अपराधियों की तलाश कर रही थी.

शूटआउट के आरोप में 4 आरोपी गिरफ्तार

सूत्रों के आधार पर जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस ने जाल बिछाकर इस शूटआउट के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये है पूरा मामला
जिसके बाद इस पूरे मामले की गुत्थी सुलझ पाई और अपराधियों ने इंटेरोगेशन के दौरान बताया कि उन्होंने दोनों भाइयों को जान से मारने की कोशिश की. दरअसल 31 अक्टूबर को हादसे के वक्त से पहले चारो अपराधियों में से एक संजय की बहस प्रवेश के चचेरे भाई से हुई थी. जिसे प्रवेश ने बीच में आकर सुलझा दिया था. इस पूरे मामले को लेकर संजय को अपनी बेइज्जती महसूस हुई. जिसके बाद वह बदला लेने के लिए छटपटा रहा था.

उसने अपने दोस्तों की मदद लेकर शाम तकरीबन 8 बजे वसंत कुंज में दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस के पास प्रवेश को बुलाया. उस समय प्रवेश अपने भाई के साथ बाइक पर जिम से घर वापस आ रहा था. वहीं मौका देखते ही आरोपी संजय ने अपने साथी प्रकाश उर्फ हरीश के साथ मिलकर दोनों भाइयों के ऊपर पांच राउंड फायर कर उन्हें जान से मारने की कोशिश की.

बहरहाल दिल्ली पुलिस ने चारो आरोपियों को पकड़कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details