दिल्ली

delhi

वसंत विहार सीबीआई कॉलोनी में कई लोग कोरोना पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन घोषित

By

Published : Apr 22, 2021, 10:41 AM IST

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में स्थित सीबीआई कॉलोनी में 10 से 12 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद इलाके को कंटेनमेंट जोन में रखा गया है. साथ ही दिल्ली पुलिस के जवान और सिविल डिफेंस कर्मी की भी तैनाती की गई है.

10 to 12 corona patient found in vasant vihar cbi colony delhi
वसंत विहार कोरोना मरीज

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर जारी है. इसी बीच दिल्ली के वसंत विहार स्थित सीबीआई कॉलोनी में करीब 10 से 12 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, जिसके बाद इस इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. साथ ही दिल्ली पुलिस के जवान और सिविल डिफेंस कर्मी को भी तैनात कर दिया गया है.

वसंत विहार सीबीआई कॉलोनी में कई लोग कोरोना पॉजिटिव

यह भी पढ़ेंः-दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना के 24 हजार से ज्यादा नए मामले, 249 की मौत

कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है. अंदर कोई भी व्यक्ति आ जा नहीं सकता है. ईटीवी भारत से बात करते हुए सीबीआई कॉलोनी के गार्ड ने बताया कि वह यहां पर पिछले कई सालों से नौकरी करता है. उन्होंने कहा कि पिछले साल भी यहां पर कोरोना से इतने संक्रमित लोग नहीं पाये गये थे.

यह भी पढ़ेंः-गौतमबुद्ध नगर: 24 घंटे 536 नए कोरोना संक्रमित, 4 की मौत

गार्ड ने कहा कि इस बार कोरोना महामारी का प्रकोप ज्यादा है. वह खुद सावधानी के साथ गेट पर पूरी तरह से मुस्तैद है. उन्होंने बताया कि यहां पर पिछले 10 दिन से लोग आइसोलेट हैं. गार्ड ने कहा कि हर आने-जाने वाले व्यक्ति पर वह नजर रख रहा है और पूरी सावधानी के साथ ड्यूटी निभा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details