दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दीपचंद बंधु अस्पताल का हाल-बेहाल, वायरल वीडियो से सामने आई सच्चाई

दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले दीपचंद बधू अस्पताल की मंगलवार को दो वीडियो वायरल हुई. दोनों वीडियो में अस्पताल के खस्ता हालत नजर आ रहे थे. एक वीडियो में वार्ड की छत से पानी टपकता हुआ दिखाई दिया और वहीं दूसरी में वार्ड की सीढ़ियों में कुत्ते घूमते हुए नजर आए.

By

Published : Jun 23, 2020, 10:32 PM IST

viral video showing bad condition of deepchand bandhu hospital
दीपचंद बंधु अस्पताल की खराब हालत की वायरल हुई वीडियो

नई दिल्ली: एक तरफ कोरोना के कारण लोगों को साफ-सफाई बनाने की अपील दिल्ली सरकार कर रही है. दूसरी तरफ दिल्ली सरकार कादीपचंद बधू अस्पताल सरकार की अपील को ही उलटता हुआ नजर आया.

दीपचंद बंधु अस्पताल की खराब हालत की वायरल हुई वीडियो

अस्पताल की दो वीडियो सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुई. इस वीडियो में एक तरफ अस्पताल की छत टपकती हुई नजर आई और दूसरी तरफ अस्पताल के एक वार्ड में घूमते हुए कुत्ते भी दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो अस्पताल के पांचवीं मंजिल का बताया जा रहा है. इसमें से एक वीडियो में वार्ड की सीढ़ियों पर दो कुत्ते दिखाई दे रहे हैं. इस वार्ड में कूड़े के बैग भी खुले में दिखाई दिए, लेकिन पूरे वार्ड में कोई स्टाफ दिखाई दिया.



दो वार्ड की टपक रही छत

दूसरी वीडियो अस्पताल के वार्ड नंबर-4 और 7 की है. दोनों ही वार्ड में छत की टाइल टूटी पड़ी है और छत से लगातार पानी टपक रहा है. खास बात ये है कि ये पानी मरीजों के बेड पर भी टपक रहे हैं, जिसकी वजह से वार्ड में गंदगी फैली हुई है. बता दें कि ऐसा ही एक और वीडियो सोमवार को भी वायरल हुआ था, जिसमें वार्ड की छत टपक रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details