दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शाहदरा: पुलिस थाने के सामने से बाइक चोरी, पुलिस एरिया के विवाद में उलझी

फिरोज नाम का युवक किसी काम से वेलकम इलाके में अपना मोबाइल ठीक कराने आया था. वो अपनी बाइक शाहदरा थाना के सामने खड़ी कर चला गया. जब वो लौटा तो उसकी बाइक गायब थी.

By

Published : Sep 16, 2019, 12:26 PM IST

थाने के सामने से बाइक चोरी ETV BHARAT

नई दिल्ली: वेलकम इलाके में शाहदरा पुलिस स्टेशन के बाहर से चोर एक व्यक्ति की बाइक चुरा कर भाग गए. पीड़ित परिवार ने मामले को लेकर जब शिकायत की तो पुलिस सीमा विवाद में उलझ गयी.

शाहदरा थाना के सामने खड़ी बाइक हुई चोरी

फिरोज नाम का युवक किसी काम से वेलकम इलाके में अपना मोबाइल ठीक कराने आया था. वो अपनी बाइक शाहदरा थाना के सामने खड़ी कर मोबाइल शॉप चला गया. मोबाइल ठीक करा कर जब वो थाने के सामने पहुंचा तो उसकी बाइक गायब थी.

सीमा विवाद में उलझी पुलिस
फिरोज ने मामले की सूचना थाना घटना स्थल के सामने स्थित शाहदरा थाना को दी. लेकिन शाहदरा थाना ने घटना स्थल को उत्तर पूर्वी जिला का बताया. जिसके बाद फिरोज ने मामले की शिकायत उत्तर पूर्वी जिला पुलिस से की.

यहां भी सीलमपुर और वेलकम पुलिस एक दूसरे का इलाके बताते हुए मामले को टालती रही. आखिरकार आला अधिकारी के दखल के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई.

पुलिस स्टेशन के सामने हुई चोरी
इलाके में लगातार हो रही चोरी और स्नैचिंग की घटना से लोगों में रोष है. लोगों का कहना है कि बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है. थाना के आसपास भी लोग सुरक्षित नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details