दिल्ली

delhi

केजरीवाल ने फ्री की रेवड़ी बांटकर जनता को ठगा, रालोद प्रत्याशी का आरोप

By

Published : Jan 31, 2020, 4:32 PM IST

दिल्ली की बुराड़ी विधानसभा से राष्ट्रीय लोकदल पार्टी से प्रत्याशी दीपक गुप्ता ने बुराड़ी सीट से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी और पूर्व विधायक संजीव झा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बुराड़ी विधानसभा में 18 करोड़ का काम होना था पर आज तक कोई काम 'आप' के विधायक ने नहीं किया है.

rashtriya lokdal party candidate deepal gupta targeted kejriwal in burari in delhi
रालोद प्रत्याशी दीपक गुप्ता ने लगाया AAP पर आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे ही आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी कड़ी में बुराड़ी विधानसभा से राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) प्रत्याशी दीपक गुप्ता ने बुराड़ी सीट से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी और पूर्व विधायक संजीव झा पर विधानसभा में काम न करने का गंभीर आरोप लगाया है.

रालोद प्रत्याशी दीपक गुप्ता ने लगाया AAP पर आरोप

ऐसे लगाए दीपक गुप्ता ने विधायक पर आरोप
दीपर गुप्ता ने संजीव झा पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा में 18 करोड़ रुपये के काम दिखाई भी नहीं देते. बुराड़ी में विधायक ने पिछले 5 सालों में लोगों के लिए कोई काम नहीं कराया है, केवल लोगों को ठगा हैं. अब विधायक जनता से पिछले कामों के आधार पर वोट मांग रहे हैं. इस बार जनता उन्हें माफ नहीं करेगी और बाहर का रास्ता दिखा कर उनसे पिछले 5 सालों का हिसाब मांगेगी.

'जनता को फ्री की रेवड़ी बांटकर सरकार ठग रही है'
रालोद प्रत्याशी ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार दिल्ली की जनता पर फ्री की रेवड़ी बांट कर ठग रही है. फ्री का पानी, बिजली, बसों-मेट्रो में यात्रा और वाईफाई जैसी फ्री की रेवड़ी देकर दिल्ली सरकार जनता को ठगने का काम कर रही है. जनता भोली भाली है, किसी भी बहकावे में आ सकती है, लेकिन इस बार केजरीवाल के बहकावे में जनता नहीं आएगी.

विधानसभा को नहीं मिली बुनियादी सुविधाएं
दीपक गुप्ता ने कहा कि बुराड़ी विधानसभा की बात की जाए तो पूरी बुराड़ी विधानसभा में सड़क पर कोई भी सरकारी शौचालय नहीं है, बस शेल्टरों की हालत टूटी हुई है, बच्चों के खेलने के लिए पार्क नहीं है. साथ ही कहा कि आप प्रत्याशी परिवहन संसदीय सचिव रहे थे लेकिन उसके बावजूद भी बुराड़ी विधानसभा में एक भी ऐसा बस शेल्टर नहीं है जिसके नीचे सवारियां खड़ी होकर बस पकड़ सके. टूटे हुए बस शेल्टर हादसों को दावत दे रहे हैं.

खंभों पर लगे हुए हैं लाखों रुपये के हॉर्डिंग
रालोद प्रत्याशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार कर्जे में हैं और दिल्ली की जनता को भी कर्जदार बना दिया. बुराड़ी विधानसभा के निवर्तमान विधायक और आप प्रत्याशी ने जनता के पैसों का दुरुयोग किया है. लाखों रुपए के हॉर्डिंग खंभों पर लगाए है, जनता के पैसे को पानी की तरह बहाया जा रहा है. इतना पैसा अगर विधानसभा के विकास कार्य में लगाया जाता तो विधानसभा की स्थिति कुछ और होती.

हालांकि, तमाम आरोप लगाने के बावजूद रालोद प्रत्याशी बताते हैं कि बुराड़ी में चार पार्टियां हैं. अब किसके बीच कड़ी टक्कर होगी ये तो 8 तारीख को पता चलेगा. लेकिन अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. साथ ही आप पार्टी के प्रत्याशी और दो बार के बुराड़ी विधायक पर बाहरी होने का आरोप लगाते हुए बता रहे हैं कि सब कुछ समेट कर यहां से भाग जाएंगे. दिल्ली की जनता आखिरकार किस से जवाब मांगेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details