दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हंसराज हंस पर फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- जो दिल्ली का है ही नहीं, उसे हम कहां ढूंढेंगे

भाजपा ने उत्तर पश्चिमी लोकसभा सीट से अपने सांसद उदित राज का टिकट काटकर दिल्ली में गायक हंसराज हंस को भाजपा के लिए टिकट दिया. जिसके बाद से ही इलाके के लोगों में काफी नाराजगी है.

By

Published : Apr 23, 2019, 8:59 PM IST

हंसराज हंस से नहीं कोई उम्मीद

नई दिल्ली: पूरे देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां अपने चरम पर है. इस कड़ी में आज भाजपा ने उत्तर पश्चिमी लोकसभा सीट से अपने सांसद उदित राज का टिकट काटकर दिल्ली में गायक हंसराज हंस को भाजपा के लिए टिकट दिया.

हंसराज हंस से नहीं कोई उम्मीद

जिसके बाद से ही इलाके के लोगों में काफी नाराजगी है. लोगों का कहना है कि वोट केवल मोदी के नाम पर जाएगा ना कि सांसद के नाम पर.

हंसराज हंस से नहीं कोई उम्मीद
रोहिणी के लोगों का कहना है कि सांसद ने पहले ही क्षेत्र में काम नहीं कराए और अब एक ऐसे व्यक्ति को सांसद के लिए टिकट दे दिया जिसको लोग केवल फिल्मों में ही गाने गाते हुए सुनते हैं. लोगों ने उनको केवल टीवी पर ही देखा है. अब लोगों को उनसे क्षेत्र में काम करने की कोई उम्मीद नहीं है. लोगों का कहना है कि जो व्यक्ति दिल्ली का है ही नहीं उसे हम कहां ढूंढेंगे ओर क्या काम करेंगे.

प्रधानमंत्री के नाम पर वोट
कुछ लोगों ने कहा कि भाजपा को टिकट देना ही था तो इलाके में रहने वाले किसी नेता को देते, जो लोगों की परेशानी को समझता हो. ऐसे लोगों को टिकट देने से क्या फायदा जो जनता के बीच में न रहे. जबकि कुछ लोगों का तो साफ-साफ कहना है कि हम तो अपना वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर दे रहे हैं न कि सांसद के नाम पर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details