दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

किराड़ी में क्षेत्र की अलग-अलग RWA द्वारा समस्याओं को लेकर बैठक का अयोजन

दिल्ली के किराड़ी इलाके में क्षेत्र की अलग-अलग RWA द्वारा स्थानीय समस्याओं को लेकर एक बैठक का अयोजन किया गया. बैठक में अलग-अलग RWA के पदाधिकारी मौजूद रहे और क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा की. RWA के पदाधिकारियों ने सीवर की खुदाई के विषय पर अपनी समस्याएं रखी और इसके समाधान को लेकर आगे विभागीय शिकायत की बात पर सहमति जताई.

By

Published : May 15, 2022, 12:33 PM IST

KIRARI RWA MEETING
KIRARI RWA MEETING

नई दिल्ली: दिल्ली के किराड़ी में क्षेत्र की अलग-अलग RWA द्वारा एक बैठक का अयोजन किया गया. इस बैठक में क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा की गई. बैठक के दौरान अलग-अलग RWA के पदाधिकारी मौजूद रहे, जिन्होंने इस मीटिंग में अपनी-अपनी समस्याएं रखी.

इस बैठक में तमाम पदाधिकारियों ने विशेषतौर पर किराड़ी के विभिन्न हिस्सों में चल रही सीवर की खुदाई के विषय पर अपनी समस्याएं रखी और सभी ने बताया कि किस तरह से क्षेत्र के लोगों को खुदाई से हो रही परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सभी पदाधिकारियों ने अपनी समस्याएं रखते हुए कहा कि क्षेत्र में जो सीवर के लिए खुदाई का काम किया जा रहा है, वह कहीं न कहीं मानकों से अलग बनाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो पाइपलाइन डालने का काम किया जा रहा है, उसमें काफी लापरवाही बरती जा रही है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में कंपनी के अधिकारियों से भी कई बार मुलाकात कर उन्हें इस समस्या के बारे में अवगत करा चुके हैं, लेकिन उनकी तरफ से इस विषय पर कोई खास ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

RWA द्वारा समस्याओं को लेकर बैठक का अयोजन

RWA के पदाधिकारियों ने बताया कि जहां भी सीवर की खुदाई का काम किया जा रहा है वहां पर मलबा को ऐसे ही छोड़ दिया जाता है. RWA के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि यहां जो भी काम किया जा रहा है वो गाइडलाइन के मुताबिक नहीं किया जा रहा.

इस बैठक के दौरान सभी पदाधिकारियों ने यह निर्णय लिया कि क्षेत्र में सीवर के काम में हो भी अनियमितताएं बरती जा रही है उसके खिलाफ वह आगे शिकायत करेंगे. RWA के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि सीवर की खुदाई L&T द्वारा कराया जा रहा है, जो कि गाइडलाइन के मुताबिक नहीं किया जा रहा है, जिसे लेकर वह आगे भी शिकायत करने से गुरेज नहीं करेंगे. ताकि स्थानीय लोगों को जल्द से जल्द इस समस्या से निजात मिल सके.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details