दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

किराड़ी में जलभराव से परेशान लोगों ने किया रोड जाम, लगाए दिल्ली सरकार हाय-हाय के नारे

किराड़ी विधानसभा क्षेत्र के मेन मुबारकपुर रोड में पिछले एक महीने से पानी भरा हुआ है, जिससे यहां के लोगों को काफी परेशानी हो रही है. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर दिया और दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Sep 2, 2019, 4:44 AM IST

Updated : Sep 2, 2019, 5:27 AM IST

किराड़ी etv bharat

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के किराड़ी विधानसभा क्षेत्र में जलभराव की समस्या ने लोगों का जीना दुर्भर कर रखा है. लोग अपने की घरों में कैदी हो गए हैं. जिससे गुस्साए लोगों ने उसी पानी में खड़े होकर दिल्ली सरकार और नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की.

जलभराव से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

किराड़ी विधानसभा की मेन मुबारकपुर रोड पर पिछले एक महीने से पानी भरा हुआ है. जिससे यहां के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

यहां जलभराव कोई नई बात नहीं है बल्कि पिछले एक महीने से ज्यादा वक्त से यहां की सड़कों और गलियों में पानी भरा हुआ है. यहां रहने वाले लोग अपने घर में ही कैदी हो गए हैं.

'AAP-BJP में आरोप-प्रत्यारोप जंग'
दरअसल यहां के विधायक ऋतुराज झा आम आदमी पार्टी से हैं और निगम पार्षद पूनम पराशर झा बीजेपी से. दोनों एक दूसरे पर काम ना करने के आरोप लगाते रहते हैं लेकिन काम कोई नहीं करता. यहां के लोगों का कहना है कि नगर निगम की नालियां अच्छी तरह से नहीं बनी और ना ही उन नालियों की सफाई होती है. इसलिए उन नालियों से पानी नहीं निकलता और जलभराव हो जाता है.

स्थानीय लोगों ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया है कि एक महीने से परेशान होने के बाद भी उनकी समस्या जस के तस बनी हुई है. दिल्ली सरकार ने अभी तक कोई इंतजाम नहीं करवाया. स्थानीय लोगों का कहना हे कि वे अपनी परेशानी लेकर निगम पार्षद पूनम पराशर और विधायक ऋतुराज झा से भी मिले लेकिन उन्हें सिर्फ आश्वाशन मिलता है. परेशानी जस की तस है.

Last Updated : Sep 2, 2019, 5:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details