दिल्ली

delhi

रोहिणी सेक्टर 24 में निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर एवं रक्तदान कैंप का आयोजन

By

Published : Mar 15, 2021, 9:43 PM IST

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 24 निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर एवं रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया. कैंप में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और इस कैंप का लाभ उठाया. कार्यक्रम में लोगों ने बढ़ चढ़ कर रक्तदान भी किया.

Free eye test and blood donation camp organized in Rohini Sector 24
रोहिणी सेक्टर 24 में निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर एवं रक्तदान कैंप का आयोजन

नई दिल्ली: राजधानी में कोरोना संक्रमण के कहर के बाद कई बार लोग अस्पताल जाने से संकोच करने लगे हैं. खासतौर पर मजदूर तबके के लोग अस्पताल जाने से बचते हैं. लोगों की स्वास्थ्य संबंधित इसी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 24 निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर एवं रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया. इस कैंप का आयोजन रिशिकांत फाउंडेशन, बाल कृष्ण साबू चैरिटेबल ट्रस्ट सरीखे कई सामाजिक संस्थाओं द्वारा किया गया.

रोहिणी सेक्टर 24 में निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर एवं रक्तदान कैंप का आयोजन

लोगों को मिला निशुल्क इलाज

इस कार्यक्रम में लोगों ने बढ़ चढ़ कर रक्तदान भी किया और लोगों से भी रक्तदान करने की अपील की. साथ ही कार्यक्रम में लोगों को आंखों से संबंधित अनेक समस्याओं का निशुल्क निवारण किया गया. इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजकों और तमाम सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने बताया कि कोरोना काल से ही लोग अस्पताल जाने से बच रहे हैं, जिसके कारण लोगों में जागरूकता की भी कमी देखी गई है. कार्यक्रम में उन सभी लोगों को संस्था द्वारा सम्मानित भी किया गया, जिन्होंने इस कैंप में हिस्सा लेकर लोगों की सेवा की.

कार्यकर्ताओं को किया गया सम्मानित

बाटला एनकाउंटर: आरोपी आरिज को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details