दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सुल्तानपुरी में जूते की फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाया गया

बाहरी दिल्ली के राजपार्क थाना अंतर्गत सुल्तानपुरी इलाके में रविवार दोपहर के वक्त एक फैक्ट्री में आग लगने की खबर से हड़कंप मच गया. जिस फैक्ट्री में आग लगी उसमें जूते के अपर बनाने का काम किया जाता है.

By

Published : Mar 13, 2022, 6:36 PM IST

फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाया गया
फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाया गया

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में एक बार फिर आग ने अपना तांडव दिखाया है. बाहरी दिल्ली के राजपार्क थाना इलाके के सुल्तानपुरी में एक जूते की फैक्ट्री में आग लग गई. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

गर्मी का मौसम आते ही दिल्ली में आग लगने की खबरे भी सामने आने लगी हैं. बाहरी दिल्ली के राजपार्क थाना अंतर्गत सुल्तानपुरी इलाके में रविवार दोपहर के वक्त एक फैक्ट्री में आग लगने की खबर से हड़कंप मच गया. जिस फैक्ट्री में आग लगी उसमें जूते के अपर बनाने का काम किया जाता है. जानकारी के अनुसार, दोपहर करीब 12:19 पर दमकल विभाग को जूते की फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली. सूचना पाते ही दमकल की एक के बाद एक 4 गाडियां मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य में जुट गईं.

फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाया गया

दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद करीब डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू पा लिया. गनीमत रही कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई. लेकिन आशंका जताई जा रही है कि लाखों का माल जलकर खाक हो गया.

फिलहाल दमकल की चार गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है जिसके बाद लगातार कूलिंग का काम जारी है. मिली जानकारी के अनुसार आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. फिलहाल संबंधित विभाग मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details