दिल्ली

delhi

Delhi Crime: पैसों से भरा बक्सा देख ड्राइवर की बदली नीयत, ATM कैश वैन से की 50 लाख की लूट

By

Published : Jul 18, 2023, 5:40 PM IST

दिल्ली के इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के एटीएम कैश वैन से 50 लाख की लूट का मामला सामने आया है. इस वारदात को कैश वैन के ड्राइवर ने ही अंजाम दिया है. आरोपी ड्राइवर मौके से फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मामले की जानकारी देते कैश वैन कर्मचारी

नई दिल्ली:दिल्ली के इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास एटीएम कैश वैन के ड्राइवर ने ही कैश वैन से 50 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ड्राइवर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि मेट्रो स्टेशन पर लगे हुए एटीएम में पैसे डालने के लिए कैश वैन आई थी. कर्मचारी एटीएम के अंदर गए थे. कैश वैन के एक बक्से में करीब 50 लाख रुपए रखे हुए थे, इस बात की भनक ड्राइवर को लग चुकी थी. ड्राइवर ने मौका देखते ही कैश वैन में रखे हुए बक्से का ताला तोड़ा और उसमें रखे हुए करीब 50 लाख रुपए लेकर मौके से फरार हो गया.

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद मेट्रो पुलिस मौके पर पहुंची. यह पूरा घटनाक्रम मेट्रो परिसर में हुआ, इसीलिए दिल्ली मेट्रो पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है, जिससे यह पुख्ता हो सके कि आरोपी कैश वैन ड्राइवर के साथ कुछ अन्य लोग भी शामिल थे या फिर उसने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया है.

इसे भी पढ़ें:Delhi ATM Loot: सराय रोहिल्ला में ATM मशीन काटकर लाखों रुपए ले उड़े बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल दिल्ली मेट्रो पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस 10 कर्मचारियों से पूछताछ में जुटी हुई है. दावा किया जा रहा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, क्योंकि अभी भी उसका फोन चालू बताया जा रहा है और पुलिस लगातार लोकेशन ट्रेस कर रही है.

इसे भी पढ़ें:ATM काटकर चोरी करने की फिराक में घूम रहे तीन बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details