दिल्ली

delhi

सोशल मीडिया पर पहले नाबालिग से की दोस्ती, फिर दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 7, 2023, 8:20 AM IST

Updated : Dec 7, 2023, 11:53 AM IST

11 year old girl raped in Delhi: दिल्ली में 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया, जिसकी जानकारी पुलिस को बुधवार को दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

11 year old girl raped in delhi
11 year old girl raped in delhi

सोशल मीडिया पर पहले नाबालिग से की दोस्ती, फिर दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में मात्र 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. आरोपी ने पीड़िता से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की थी. घटना की जानकारी सामने आने के बाद उत्तम नगर थाने की पुलिस टीम ने पॉक्सो और रेप की धाराओं में एफआईआर दर्ज किया है और फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी ने पीड़िता को इसके बारे में किसी को भी बताने से मना किया था और कहा था कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा. इस डर से पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया था. लेकिन पीड़िता के पिता ने चैट पढ़कर जब बेटी से पूछताछ की तो उसने सारी बात दी. इसके बाद अभिभावकों ने मामले की सूचना उत्तम नगर पुलिस को दी.

पुलिस ने पीड़िता की काउंसलिंग कराने के बाद हरीनगर के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में उसका मेडिकल कराया. वारदात के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी उत्तम नगर थाने की पुलिस उसकी तलाश कर रही है. बताया जा रहा है आरोपी भी नाबालिग हो सकता है. पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया की वह एक सरकारी स्कूल में छठीं कक्षा में पढ़ाई करती है. कुछ दिनों पहले उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिये एक लड़के से हुई थी, जो उसके घर के पास ही है. दोनों इंस्टाग्राम पर चैट करते थे, जिसके दौरान आरोपी ने प्यार का इजहार किया, जिसपर पीड़िता ने उसे मना कर दिया.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में शादी का झांसा देकर युवती से रेप, डॉक्टर हिरासत में

बाद में उसके दबाव बनाने पर पीड़िता ने उसके रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लिया. इसके बाद आरोपी पीड़िता से मिलने का दबाव बनाने लगा, जिसपर पीड़िता 27 नवंबर को घर से बहाना बनाकर आरोपी के कमरे पर पहुंची. बताया गया कि बातचीत के दौरान आरोपी ने पीड़ित लड़की से जबरन संबंध बनाए और विरोध करने पर उसे पीटा भी. वारदात की बात सामने आने के बाद, पीड़िता के पिता ने बुधवार को पीसीआर कॉल करके मामले की सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें-महिलाओं के लिए देश का सबसे खतरनाक महानगर दिल्ली, यहां रोज दर्ज होते हैं रेप के इतने मामले

Last Updated : Dec 7, 2023, 11:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details