दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 16, 2021, 8:02 PM IST

ETV Bharat / state

हत्या के मामले में वांटेड अपराधी गिरफ्तार, देसी पिस्टल बरामद

उत्तर पूर्वी जिले की नंदनगरी पुलिस और स्पेशल स्टाफ ने हत्या के मामले में वांटेड चल रहे अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी की पहचान सुंदर नगरी निवासी सलीम उर्फ मेंढक (34) के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक देसी पिस्टल कारतूस के साथ बरामद की है.

Wanted criminal arrested in murder case in delhi
हत्या के मामले में वांटेड अपराधी गिरफ्तार

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी जिले की नंदनगरी पुलिस और स्पेशल स्टाफ ने हत्या की सनसनीखेज वारदात में वांटेड चल रहे अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी की पहचान सुंदर नगरी निवासी सलीम उर्फ मेंढक (34) के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक देशी पिस्टल कारतूस के साथ बरामद की है.

हत्या के मामले में वांटेड अपराधी गिरफ्तार

ट्रैप लगाकर किया गिरफ्तार

उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि हत्या में वांटेड चल रहे अपराधी के नंद नगरी इलाके में आने की सूचना मिली थी. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसीपी नंद नगरी संदीप गुप्ता के मार्गदर्शन में बनाई गई पुलिस टीम ने टीएलएम अस्पताल के पास ट्रैप लगाया. तभी सुबह चार बजे पीली मिट्टी पार्क की तरफ से आते हुए एक शख्स को मुखबिर के इशारे पर पुलिस टीम ने पकड़ लिया. तलाशी लेने पर आरोपी के पास से एक देशी पिस्टल और एक कारतूस बरामद किया गया. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके तहकीकात शुरू की गई.

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस ने दो स्नैचर को किया गिरफ्तार, बाइक बरामद

हत्या के केस में था फरार

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए इस शख्स की पहचान सुंदर नगरी निवासी सलीम के रूप में हुई है. आरोपी सलीम पिछले 23 जनवरी को हुई हत्या में आरोपी था और पुलिस से बचने के लिए फरार चल रहा था. नंद नगरी इलाके में हुई हत्या की इस वारदात में पुलिस ने सलीम के तीन साथियों अजीम, सलमान और दानिश उर्फ समीर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि सलीम मेंढक तब से ही लगातार वांटेड चल रहा था.

आदतन अपराधी है सलीम

पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया सलीम न केवल एक आदतन अपराधी है बल्कि वह नंद नगरी थाने का घोषित अपराधी (बीसी) भी है. यह इससे पहले भी हत्या की कोशिश और लूटपाट के एक दर्जन से ज्यादा मामलों में शामिल रहा है, इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने दो मामलों का खुलासा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details