दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

वाल्मीकी समाज का सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ प्रदर्शन, पोस्टर जलाकर किया विरोध

दिल्ली के शाहदरा जिले में वाल्मीकि समाज के लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ जमकर प्रर्दशन किया. लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा के पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की हैं.

By

Published : Aug 4, 2019, 8:44 AM IST

वाल्मीकी समाज, etv bharat

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले के कृष्णा नगर मेट्रो स्टेशन के पास वाल्मीकि समाज के लोगों ने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सोनाक्षी सिन्हा का पोस्टर जलाकर विरोध जताया.

वाल्मीकी समाज का सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ प्रदर्शन

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा एक इंटरव्यू के दौरान वाल्मीकि समाज के लोगों के लिए प्रतिबंधित शब्द का इस्तेमाल करती नज़र आ रहीं हैं. यह वीडियो सामने आने के बाद दर्जनों वाल्मीकि समाज के लोग कृष्णा नगर मेट्रो स्टेशन के पास जमा हुए और सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ नारेबाजी की साथ ही सोनाक्षी का पोस्टर जला कर विरोध जताया.

कानूनी कार्रवाई करने की मांग
इस मौके पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि सोनाक्षी सिन्हा ने वाल्मिकी समाज के लोगों का अपमान किया है. इससे वाल्मीकि समाज के लोगों को गहरा दुख पहुचा है. प्रदर्शन कर रहें लोगों ने मांग की है कि सोनाक्षी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details