दिल्ली

delhi

नाइट कर्फ्यू में रोजेदारों को हो रही परेशानी, दुकानदार भी हैरान

By

Published : Apr 16, 2021, 11:21 AM IST

मुकद्दस रमजान का महीना शुरू हो गया है और नाइट कर्फ्यू के कारण रोजेदारों को सेहरी करने में खासी परेशानियां हो रही है. साथ ही सेहरी के सामान बेजने वाले दुकानदार भी परेशान हैं.

rozedar facing problem during night curfew
नाइट कर्फ्यू

नई दिल्लीः नाइट कर्फ्यू के बीच मुकद्दस रमजान का महीना भी शुरू हो गया है. नाइट कर्फ्यू की वजह से बाजार जल्द बंद होने के कारण रोजेदारों को सेहरी के सामान की खरीदारी को लेकर परेशानी हो रही है. इसके साथ ही नाइट कर्फ्यू के चलते दुकानदार भी खासे परेशान हो रहे हैं. गौरतलब है कि दिल्ली में महामारी की रोकथाम के लिए नाइट कर्फ्यू लगाया गया है.

नाइट कर्फ्यू में रोजेदारों को हो रही परेशानी

इसे लेकर रमजान में रात में होने वाली विशेष नमाज (तरावीह) को भी सीमित कर दिया गया है. आम दिनों में रात की नमाज के बाद ही लोग सेहरी का सामान खरीदने के लिए निकलते थे, लेकिन नाइट कर्फ्यू की वजह से नमाज के बाद लोग अपने अपने घरों में चले जाते हैं. साथ ही दुकानदार भी अपनी अपनी दुकानें बंद कर लेते हैं.

यह भी पढ़ेंः-कोरोना से निपटने के लिए सरकार सख्त, जानिए कहां दिन और नाइट कर्फ्यू

जाफराबाद इलाके के दुकानदारों ने कहा कि महामारी की वजह से सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया, ऐसे में दुकानदारी बुरी तरह से प्रभावित हैं. कभी देर रात तक गुलजार रहने वाले बाजार दस बजते ही बंद हो जाते हैं. गौरतलब है कि राजधानी में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. वहीं इस बीमारी पर अंकुश लगाने के लिए नाइट कर्फ्यू लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details