दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जाफराबाद: मेट्रो स्टेशन पर में जुटे प्रदर्शनकारी, भारी तादाद में पुलिसबल तैनात

प्रदर्शनकारी लगातार सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और माहौल गरमाया हुआ है. जाफराबाद से मौजपुर की ओर जाने वाली रोड को पूरी तरीके से ब्लॉक कर दिया गया है. ऐसे में इस रोड पर किसी भी वाहन का आवागमन नहीं है.

By

Published : Feb 25, 2020, 1:53 PM IST

Protesters gathered at Jafrabad metro station large number of police deployed
बड़ी तादाद में मेट्रो स्टेशन पर जुटे प्रदर्शनकारी

नई दिल्ली:CAA, NRCऔर NPR को लेकर राजधानी दिल्ली में लगातार विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी बीच सोमवार को जाफराबाद, मौजपुर इलाके में हिंसा भड़की. इस हिंसा में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. अहम बात यह है कि मंगलवार को भी जाफराबाद एरिया में माहौल गरमाया हुआ है.

बड़ी तादाद में मेट्रो स्टेशन पर जुटे प्रदर्शनकारी
मेट्रो स्टेशन के नीचे फिर जुटे प्रदर्शनकारीगौर करने वाली बात यह है कि जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के नीचे एक बार फिर भारी संख्या में प्रदर्शनकारी जुटने शुरू हो चुके हैं. मेट्रो स्टेशन के नीचे काफी संख्या में प्रदर्शनकारी मौजूद हैं और भारी तादाद में पुलिस बल भी तैनात किया गया है.

अहम बात यह है कि प्रदर्शनकारी लगातार सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और माहौल गरमाया हुआ है. जाफराबाद से मौजपुर की ओर जाने वाली रोड को पूरी तरीके से ब्लॉक कर दिया गया है. ऐसे में इस रोड पर किसी भी वाहन का आवागमन नहीं है.

भारी पुलिस बल किया गया तैनात
आपको बता दें कि जिस तरीके से जाफराबाद और मौजपुर में हिंसा भड़की. उसके बाद लगातार भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात हैं. ताकि माहौल बिगड़ने की स्थिति में नियंत्रण किया जा सके. उच्च अधिकारी लगातार एरिया में गश्त कर रहे हैं और मौके का मुआयना कर रहे हैं. हालांकि पुलिस के उच्च अधिकारी प्रदर्शनकारियों से लगातार शांति बहाल करने की अपील कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details