दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 1, 2019, 9:29 AM IST

ETV Bharat / state

'मुस्लिम महिलाओं को तत्काल तलाक की बेड़ियों से मोदी सरकार ने दिलाई आजादी'

राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होने पर मुस्लिम महिलाओं ने जश्न मनाते हुए एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाई. साथ ही 'प्रधानमंत्री मोदी जिंदाबाद' के नारे भी लगाए.

राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होने पर मुस्लिम महिलाओं ने जताई खुशी ETV BHARAT

नई दिल्ली: तीन तलाक के खिलाफ कानून पास होने पर सैंकड़ों मुस्लिम महिलाओं ने बीजेपी के उत्तर-पूर्वी जिलाध्यक्ष अजय महावर के निवास पर जाकर उन्हें बधाई दी और मुस्लिम महिलाओं के लिए उठाए गए इस कदम की प्रशंसा की. इस मौके पर मुस्लिम महिलाओं ने जश्न मनाते हुए एक दूसरे को मिठाइयां खिलाईं. साथ ही मुस्लिम महिलाओं ने उनकी लंबी आयु के लिए दुआएं दी और प्रधानमंत्री जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होने पर मुस्लिम महिलाओं ने जताई खुशी

मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को दी बधाई
राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होने पर मुस्लिम समाज की सैंकड़ों महिलाओं ने जिलाध्यक्ष अजय महावर से बातचीत की और तलाक से होने वाली परेशानियों पर रोशनी डाली. मुस्लिम महिलाओं ने तलाक और हलाला के क्रूर अमानवीय दोषों के बारे में बताया और प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया.

राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होने पर मुस्लिम महिलाओं ने जताई खुशी ETV BHARAT

मुस्लिम महिलाओं ने शुरू की लड़ाई
इस मौके पर मुस्लिम महिलाओं को संबोधित करते हुए अजय महावर ने कहा कि तीन तलाक से प्रभावित होने वाली 75 प्रतिशत मुस्लिम महिलाएं गरीब तबके की होती हैं. भला प्रधानमंत्री मुस्लिम समाज की उन महिलाओं को कैसे पीछे छोड़ सकते थे. वहीं तीन तलाक के खिलाफ लड़ाई मुस्लिम महिलाओं ने शुरू की थी सरकार ने उनकी समस्या को समझा और बिना स्वार्थ के उनका साथ दिया.

'मोदी सरकार ने दिलाई आजादी'
अजय महावर ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं की खुशी देखकर लग रहा है कि देश में मुस्लिम महिलाओं की जीत हुई है और सदियों से चली आ रही कट्टरवादिता पर एक जोरदार प्रहार हुआ है. मुस्लिम महिलाओं को तत्काल तलाक की बेड़ियों से मोदी सरकार ने आजादी दिला दी है.

इस मौके पर श्रीराम कॉलोनी मंडल प्रभारी डॉ. अनिल गुप्ता, सरवरे आलम, अमजद, जलालुद्दीन, अंसार खान, रजिया बेगम, रेशमा, फरजाना, शहनाज समेत बहुत सी मुस्लिम महिलाएं शामिल थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details