दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Haj Committee Election: मुख्तार अहमद सर्वसम्मति से चुने गये चेयरमैन

दिल्ली हज कमेटी (Delhi state haj committee) के चेयरमैन (chairman) का चुनाव (election) आखिरकार सम्पन्न हो गया. सर्वसम्मति से मुख्तार अहमद (mukhtar Ahmad) को हज कमेटी का चेयरमैन चुन लिया गया.

By

Published : May 27, 2021, 8:51 PM IST

mukhtar Ahmad
मुख्तार अहमद

नई दिल्ली: पिछले लंबे समय से खाली चल रहे दिल्ली स्टेट हज कमेटी (Delhi state haj committee) के चेयरमैन का चुनाव (election) आखिरकार सम्पन्न हो गया. सर्वसम्मति से मुख्तार अहमद (mukhtar Ahmad) को दिल्ली हज कमेटी का चेयरमैन (chairman) चुन लिया गया.


ये भी पढ़ें-दिल्ली सरकार ने Black Fungus को महामारी घोषित किया, औपचारिक नोटिफिकेशन जारी

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली स्टेट हज कमेटी (Delhi state haj committee) के खाली मेंबर के पद के लिए नोटिफिकेशन होने के बाद दिल्ली स्टेट हज कमेटी के चेयरमैन के लिए प्रिंसिपल सेक्रेट्री, रेवेन्यू संजीव खेरवार की अध्यक्षता में एक वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया गया. इस बैठक में दिल्ली हज कमेटी के सदस्य सांसद संजय सिंह, विधायक अब्दुल रहमान, विधायक हाजी युनूस, काउंसलर अब्दुल वाहिद खान, शादाब अहमद रिज़वी, मुख्तार अहमद, दिल्ली स्टेट हज कमेटी के एग्जीक्यूटिव ऑफिसर जावेद आलम खान, डिप्टी कमिश्नर, रेवेन्यू, हेड क्वार्टर बंस राज भी मौजूद रहे.

प्रिंसिपल सेक्रेटरी, रेवेन्यू संजीव खेरवार ने हज कमेटी चेयरमैन के लिए नाम का प्रस्ताव करने को कहा. इस पर सांसद संजय सिंह ने मुख्तार अहमद का नाम पेश किया. इसका शादाब अहमद रिज़वी ने समर्थन किया. इसके बाद कमेटी के सभी सदस्यों ने मुख्तार अहमद के नाम पर सहमति जाहिर करते हुए सर्व सम्मति से चेयरमैन चुन लिया.

मुख्तार अहमद के निर्विरोध चेयरमैन चुने जाने पर सभी सदस्यों ने मुख्तार अहमद को बधाई देते हुए दिल्ली स्टेट कमेटी की बेहतरी के लिए काम करने की उम्मीद जताई. मुख्तार अहमद ने सभी का शुक्रिया अदा करते हुए आश्वस्त किया कि वह सदैव हज कमेटी और हज के लिए जाने वाले जायरीन की बेहतरी के लिए काम करता रहूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details