दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सोनिया विहार: बदमाशों ने बंदूक की नोक पर कारोबारी से लूटे 75 हजार

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सोनिया विहार इलाके में दो हथियारबंद बदमाशों ने एक कारोबारी के साथ दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं बदमाशों ने गोली भी चला दी. जिसमें कारोबारी के पैर में गोली के छर्रे जा लगे. ये पूरी वारदात घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

By

Published : Jul 25, 2020, 4:38 PM IST

loot in CCTV
लूट सीसीटीवी में कैद

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सोनिया विहार इलाके में दो हथियारबंद बदमाशों ने एक कारोबारी के साथ दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने कारोबारी से 75 हजार रुपए और एक मोबाइल लूट लिया. घटना के दौरान बदमाशों ने कारोबारी के ऊपर गोली भी चलाई. जिसमें कारोबारी के पैर में गोली के छर्रे जा लगे. ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

कारोबारी से लूटे 75 हजार

कारोबारी से बंदूक की नोक पर लूट

देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं. इसका अंदाजा इन तस्वीरों को देख कर लगा सकते हैं. सीसीटीवी में साफ तौर पर देख सकते हैं कि 2 हथियारबंद बदमाशों से कैसे एक कारोबारी अपनी जान बचा रह है. लेकिन हथियारबंद बदमाश कारोबारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. दरअसल ये पूरी वारदात उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सोनिया विहार इलाके की है. जहां पर दो हथियारबंद बदमाश स्क्रैप के गोदाम में घुस गए और कारोबारी के साथ लूटपाट की को अंजाम देने लगे.

कैश और मोबाइल लेकर बदमाश फरार

पीड़ित कारोबारी जहीर अहमद ने बताया कि वो अपने गोदाम में बैठे हुए थे, तभी अचानक से दो बदमाश उनके गोदाम में घुस गए. इतने में वो कुछ समझ पाते बदमाशों ने हथियार से गोली चला दी. जिसमें गोली के छर्रे उनके पैर में जा लगे. उसके बाद बदमाश कारोबारी से 75 हजार रुपये कैश और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए.


पीड़ित जहीर अहमद ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि हथियारबंद बदमाश कौन थे और कहां से आए थे. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details