दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर मनोज तिवारी का हमला, बोले- लोगों को कर रहे हैं गुमराह

दिल्ली कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में सीएए, एनआरसी और एनआरपी के मुद्दे को शामिल किया है. इस बाबत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उस पर हमला बोला है.

By

Published : Jan 7, 2020, 9:19 PM IST

manoj tiwari attack on delhi congress manifesto
कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर मनोज तिवारी का हमला

नई दिल्ली: राजधानी में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी लगातार जारी है. हाल ही में दिल्ली कांग्रेस कमेटी ने अपने मेनिफेस्टो में सीएए, एनआरसी और एनआरपी के मुद्दे को शामिल किया है. इस बाबत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि गुमराह कर रहे हैं.

कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर मनोज तिवारी का हमला

'कांग्रेस कर रही लोगों को गुमराह'
दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि जिस तरीके से दिल्ली कांग्रेस कमेटी ने अपने मेनिफेस्टो में एनआरसी और एनपीआर के मुद्दे को शामिल कर यह कहा है कि वह अगर सत्ता में आती है तो उसे लागू नहीं होने देगी. मनोज तिवारी का कहना है कि कांग्रेस केवल लोगों को गुमराह कर रही है, क्योंकि ऐसा आने वाले समय में नहीं हो सकता.

'किसी भी स्टेट को नहीं होगा एक्ट को हटाने का अधिकार'
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि सिटिजन अमेंडमेंट बिल को लेकर जो भ्रांतियां है. वह लोगों को समझने की जरूरत है.उनका कहना है कि दिल्ली कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में इसे शामिल किया है. लेकिन यह बात साफ है कि किसी भी स्टेट को यह अधिकार नहीं है कि वह अपने माध्यम से इस एक्ट को लागू ना करें.

इसलिए यह साफ है कि कांग्रेस लोगों को सिर्फ गुमराह करने की कोशिश कर रही है. देखने वाली बात होगी कि आगामी चुनाव में दिल्ली कांग्रेस कमेटी ने सिटिजन अमेंडमेंट बिल को अपने मेनिफेस्टो में शामिल किया है, उस पर आम जनता कितना साथ देती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details