दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ब्रह्मपुरी: स्ट्रीट लाइट लगने से गलियां हुईं जगमग, लोगों को होगी सहूलियत

ब्रह्मपुरी कॉलोनी में कई गलियों में मंगलवार को लाइट लगाने का काम किया गया. ब्रह्मपुरी कॉलोनी के वार्ड 43 ई की गली नंबर 10, 13, 14 और 15 में इन स्ट्रीट लाइटों को लगवाया गया है.

By

Published : May 28, 2020, 10:19 AM IST

street lights
स्ट्रीट लाइट

नई दिल्ली:नॉर्थ ईस्ट दिल्ली की ब्रह्मपुरी कॉलोनी में कई गलियों में मंगलवार को लाइट लगाने का काम किया गया. ब्रह्मपुरी कॉलोनी के वार्ड 43 ई की गली नंबर 10, 13, 14 और 15 में इन स्ट्रीट लाइटों को लगवाया गया है.

समस्याएं सुलझाने का काम

स्थानीय निवासी राजीव शर्मा ने बताया कि वो अक्सर लोंगो की समस्याओं से जुड़े कार्य निरंतर करते रहते हैं. राजीव शर्मा इसी वार्ड से कांग्रेस के पूर्व निगम प्रत्याशी भी रह चुके हैं. उन्होंने बताया कि वो नालियों की सफाई, कूड़ा हटवाना, स्ट्रीट लाइट और अन्य जन समस्याओं को सुलझाने का काम करते रहते हैं. क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को अधिकारियों तक पहुंचा कर उनका जल्द निस्तारण भी करवाते हैं, एक समाजसेवी के रूप में निरंतर जुड़ें रहते हैं.

गलियों से गुजरने में होगी आसानी

स्थानीय लोगों ने बताया कि लंबे समय से कई गालियों की स्ट्रीट लाइट खराब होने के कारण रात के समय गलियों से गुजरने में भी डर लगता था. वहीं चोरों का भी डर सताता था, लेकिन स्ट्रीट लाइट लगने के बाद गालियों में उजाला रहता है, अब गली से गुजरने में भी सुगमता रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details