दिल्ली

delhi

'भारतीय वायुसेना! इस बार कोई सबूत मांगे तो 100-200 ग्राम का बम उनके पास भी पहुंचा देना'

By

Published : Feb 26, 2019, 8:18 PM IST

भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है. वायुसेना ने बालाकोट में घुसकर आतंकियों के ठिकानों को तबाह कर दिया. इसको लेकर कवि कुमार विश्वास ने एक ट्वीट करते हुए कहा है जो भी इसका सबूत मांगे तो उसे भी 100-200 ग्राम का सबूत पहुंचा दिया जाए.

'भारतीय वायुसेना! इस बार कोई सबूत मांगे तो 100-200 ग्राम का बम उनके पास भी पहुंचा देना'

नई दिल्ली: भारतीय सेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर आतंकियों के ठिकानों को तबाह कर दिया. इसको लेकर देशभर में जोश है. पाकिस्तान की सरकार ने इस बात को स्वीकार किया है. इसके साथ ही सरकार की तरफ से विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सभी पार्टियों को इसकी जानकारी दी. वहीं, कवि कुमार विश्वास ने इसको लेकर सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर निशाना साधा है.

भारतीय वायुसेना ने बालाकोट में कार्रवाई की. इसको लेकर भारत सरकार ने कहा कि सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर बम गिराए. इस एयर स्ट्राइक के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के रियक्शन सामने आ रहे हैं. कवि कुमार विश्वास ने इसको लेकर सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर निशाना साधा है.

कुमार विश्वास ने एक ट्वीट कर कहा, 'इस बार सर्जिकल स्ट्राइक 2 का कोई भी सबूत मांगे तो इंडियन एयरफोर्स से अनुरोध है कि आप जांबाजों ने जैसा हजार टन का सबूत इमरान खान को दिया है, वैसा ही सौ-दो सौ ग्राम का सबूत ऐसे लोगों को भी जरूर पहुंचाएं.'

आपको बता दें, उड़ी हमले के बाद भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में स्थित लॉन्च पैड को निशाना बनाया था. इसके लिए सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देश में कई विपक्षी नेताओं ने इसका सबूत मांगा था. इसी को लेकर कुमार विश्वास ने ये हमला बोला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details