दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

उत्तर पूर्वी दिल्ली में अस्पताल के बाहर खाना किया गया वितरित

सेवा ही संगठन के तहत गरीब बेसहारा लोगों को खाना वितरित किया जा रहा है. इसी कड़ी में उत्तर पूर्वी दिल्ली के स्वामी दयानंद अस्पताल और जीटीबी अस्पताल के बाहर गरीब बेसहारा लोगों को खाना वितरित किया गया.

By

Published : May 14, 2021, 4:00 PM IST

Food was distributed
खाना किया गया वितरित

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेवा ही संगठन योजना के तहत दिल्ली में मोदी रसोई के जरिए गरीब बेसहारा और अस्पतालों में भर्ती मरीजों के परिजनों को खाना मुहैया कराया जा रहा है. शुक्रवार को भी उत्तर पूर्वी दिल्ली के स्वामी दयानंद और जीटीबी अस्पताल के बाहर नवीन शाहदरा जिले के अध्यक्ष की देखरेख में गरीब बेसहारा, मरीजों के परिजन व दिव्यांग लोगों को खाने के पैकेट वितरित किये गए.

उत्तर पूर्वी दिल्ली में खाना किया गया वितरित

ये भी पढ़ें-CM केजरीवाल के प्रेस कॉन्फ्रेंस की 10 बड़ी बातें


नवीन शाहदरा जिले के अध्यक्ष मास्टर विनोद ने बताया कि सेवा ही संगठन योजना के तहत 2 हफ्तों से खाने के पैकेट वितरित किए जा रहे हैं. दिल्ली में कोरोना की रफ्तार इस कदर बढ़ी हुई है कि हजारों लोगों की मौत हो चुकी है. यही वजह है कि सरकार के साथ संगठन भी मानव सेवा में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं. इस दौरान क्षेत्र के निगम पार्षद वीएस पवार, भारतीय जन सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष गौतम देवल, उपाध्यक्ष दीपक देवल, कैलाश चंद्र, डॉक्टर विकास कुमार आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details