दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गोकलपुरी: कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. एसपी ने किया नामांकन, सरकार के कामकाज पर उठाए सवाल

कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार डॉ.एसपी सिंह का कहना है कि वह विकास और सम्मान के मुद्दों पर जनता के बीच जाएंगे, दरअसल आम आदमी पार्टी को पता ही नहीं कि विकास होता कैसे है, दिल्ली में जो भी विकास हुआ है कांग्रेस के शासनकाल में हुआ है.

By

Published : Jan 21, 2020, 11:16 AM IST

SP Singh nomination
कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली की गोकलपुरी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी डॉ. एसपी सिंह ने नामांकन करने के बाद ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए गोकलपुरी से पूर्व विधायक पर क्षेत्र की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इलाके की हालत इतनी बदहाल है कि अगर आप नई गाड़ी से क्षेत्र में घूमे तो आपको छह महीने में ही गाड़ी के शॉकर बदलवाने पड़ जायेंगे.

कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन

दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए एसपी सिंह ने कहा कि दिल्ली में जो भी विकास हुआ है वह कांग्रेस की सरकार ने किया है. दिल्ली में पांच सालों से केजरीवाल की सरकार है, पांच साल में न कोई फ्लाईओवर बना है और न ही कोई सड़क बनी है. असल में आम आदमी पार्टी को यह पता ही नहीं कि विकास कैसे किया जाता है, कैसे लोगों का ध्यान रखा जाता है. आप सिर्फ झूठ बोलकर शासन करना जानती हैं, कभी जन लोकपाल तो कभी कुछ और लोगों को सिर्फ झूठे वादों में उलझाया है.

गोकलपुरी का विकास रहेगा प्राथमिकता
कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार डॉ.एसपी सिंह ने कहा कि गोकलपुरी विधानसभा का विकास करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी. इलाके की सड़कों का निर्माण, लोगों को पीने के लिए साफ पानी मुहैया कराना, सफाई और शिक्षा को वह सबसे ज्यादा अहमियत देंगे. उन्होंने कहा कि विधानसभा में जनसंख्या घनत्व बेहद तेजी से बढ़ा है. जहां पहले सिर्फ 172 बूथ हुआ करते थे वहीं अब 218 बूथ हो गए हैं. स्कूल एक भी नही खुला है.

दिल्ली में बहुमत से सरकार बनाने जा रही है कांग्रेस
कांग्रेस प्रत्याशी ने दावा किया कि दिल्ली में इस बार कांग्रेस पार्टी अपनी सरकार बनाने जा रही है. झूठे विकास और फ्री बिजली पानी की बात करके धोखा नहीं दिया जा सकता. दिल्ली की जनता मूर्ख नहीं है, दिल्ली वालों को विकास चाहिए, उन्हें सम्मान चाहिए, आज उनके इलाके के लोग कह रहे हैं इससे तो गांव ही अच्छे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details