दिल्ली

delhi

महाराजा अग्रसेन से प्रेरणा लेकर गरीबों के लिए काम कर रहे PM मोदी: आदेश गुप्ता

By

Published : Nov 2, 2020, 3:44 PM IST

दिल्ली के सीलमपुर इलाके स्थित श्री सनातन धर्म मंदिर धर्मशाला में महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह का आयोजन हुआ. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता पहुंचे. उन्होंने इस दौरान कहा कि महाराजा अग्रसेन से प्रेरणा लेकर उनके काम को आगे बढ़ाने का काम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं.

delhi bjp president adesh gupta at maharaja agrasen jayanti samaroh at seelampur in delhi
महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह में पहुंचे आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली की वैश्य समाज सेवा समिति की ओर से सीलमपुर के श्री सनातन धर्म मंदिर धर्मशाला में महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता मुख्य अतिथि रहे. उन्होने इस दौरान कहा कि महाराजा अग्रसेन से प्रेरणा लेकर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के गरीब मजदूरों के लिए काम कर रहे हैं.

महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह में पहुंचे आदेश गुप्ता

शुरुआत में समिति के पदाधिकारियों द्वारा कार्यक्रम में पहुंचने वाले अतिथियों का माला और शॉल पहनाकर स्वागत किया गया. मुख्य अतिथि और अन्य अतिथियों ने द्वीप प्रज्ज्वलित कर महाराजा अग्रसेन के चित्र पर माल्यार्पण किया. कार्यक्रम के संयोजकों की तरफ से मुख्य अतिथि को प्रतीक चिन्ह देकर उनका सम्मान किया गया.

महाराजा अग्रसेन से प्रेरणा लेकर पीएम कर रहे काम

कार्यक्रम के दौरान दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि महाराजा अग्रसेन ने यहां समाजवाद कि विचारधारा को जन्म दिया था. उन्होंने अपने राज्य में आगंतुकों की मदद के लिए एक ईंट और एक रुपये का आह्वान किया था. इनके राज्य की जनता ने भी उसका पालन किया. महराजा अग्रसेन से प्रेरणा लेकर उनके काम को आगे बढ़ाने का काम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के गरीब, मजदूरों और किसानों के कल्याण के लिए योजनाएं चला रहे हैं, जिससे देश के अधिकांश जरूरतमंदों को लाभ मिल रहा है.

जनता अमोनिया युक्त पानी पीने को मजबूर

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड के मुख्य अरविंद केजरीवाल ने पिछली बार अमोनिया की मात्रा बढ़ने की समस्या पर कहा था कि आगे से ऐसा नहीं होगा. वह इसके लिए और ज्यादा प्लांट लगाएंगे और दिल्ली की जनता को साफ पानी मिले इसकी व्यवस्था करेंगे. दिल्ली सरकार जनता के लिए पानी की समस्या के मामले में पूरी तरह से फेल साबित हुई है. आज दिल्ली वाले अमोनिया युक्त पानी पीने को मजबूर हो रहे हैं और इसकी वजह से लोग बीमार पड़ रहे हैं. इसके लिए पूरी तरह से दिल्ली जल बोर्ड के मुख्य अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं.

सीलमपुर स्थित सनातन धर्म मंदिर धर्मशाला में आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष मोहन गोयल, विधायक अजय महावर, ईडीएमसी शाहदरा नॉर्थ जोन के चेयरमैन केके अग्रवाल और समिति के अध्यक्ष सतीश गर्ग के अलावा वैश्य समाज के प्रमुख लोग मौजूद रहे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details