दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मुखर्जी नगर मामला: पीड़ित से मिले CM केजरीवाल, बोले- दोषी को मिले सख्त सजा

बीती रात मुखर्जी नगर में ग्रामीण सेवा चालक सरबजीत की दिल्ली पुलिस ने पिटाई कर दी थी, जिसमें वे बुरी तरह घायल हो गए थे. सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पीड़ित से मिलने उनके घर पहुंचे. केजरीवाल ने एलजी और गृह मंत्री से मांग की है कि जो लोग दोषी हैं उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए.

By

Published : Jun 17, 2019, 2:23 PM IST

Updated : Jun 17, 2019, 3:15 PM IST

घायल सरबजीत से मिले CM केजरीवाल

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के गांधी विहार में सीएम केजरीवाल के पहुंचने से पहले काफी हंगामा हुआ. यहां पहुंचे आम आदमी पार्टी के विधायकों ने आरोप लगाया कि शिरोमणि अकाली दल के कुछ लोग पीड़ित को जबरदस्ती ले जा रहे थे, ताकि अरविंद केजरीवाल उनसे ना मिल सकें. हालांकि अरविंद केजरीवाल आए और उन्होंने पीड़ित सरबजीत से मुलाकात की.

इस मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कल इनके साथ पुलिस के लोगों ने बहुत बुरी तरह से बर्बरता पूर्ण व्यवहार किया. हम सब लोगों ने उसका वीडियो भी देखा है. यह बहुत गलत है. केजरीवाल ने कहा कि हम उसकी कड़ी निंदा करते हैं. मैं एलजी साहब से, गृहमंत्री से और पुलिस कमिश्नर से अपील करता हूं कि जो भी दोषी लोग हैं उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए, ताकि भविष्य में किसी भी नागरिक के साथ इस तरह का व्यवहार ना हो.

घायल सरबजीत से मिले CM केजरीवाल

इससे पहले इस मामले को लेकर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने दिल्ली में अपराध को कम करने के लिए उपराज्यपाल और गृह मंत्री से अपील की थी. इसे लेकर पूछने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं एलजी साहब और होम मिनिस्टर साहब से कहना चाहता हूं कि उन्हें सख्ती दिखानी पड़ेगी, ताकि दिल्ली में जो अपराध हो रहे हैं उन्हे रोका जा सके.

ईटीवी भारत से की खास बातचीत
अरविंद केजरीवाल के साथ यहां तिलक नगर से विधायक जरनैल सिंह और तिमारपुर से विधायक पंकज पुष्कर भी थे. इन दोनों ने भी ईटीवी भारत से बातचीत में पीड़ित परिवार के साथ न्याय की मांग की. इस मामले को ध्यान में रखते हुए पंकज पुष्कर ने कहा कि अब दिल्ली पुलिस में रिफॉर्म की जरूरत है.

Last Updated : Jun 17, 2019, 3:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details