दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रिंकू शर्मा हत्याकांड: BJP कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकालकर दी श्रद्धांजली

दिल्ली के मंगोलपुरी में हुई बीजेपी कार्यकर्ता रिंकू शर्मा को स्थानीय लोगों और बीजेपी कार्यकर्ताओं समेत कई हिंदू संगठनों ने शनिवार शाम को एक मशाल जुलूस निकालकर श्रद्धांजली दी.

By

Published : Feb 14, 2021, 12:34 AM IST

BJP workers pay tribute to Rinku Sharma by taking out candle march
कैंडल मार्च

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में हुई बीजेपी कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या के बाद यह मुद्दा लगातार गरमाता जा रहा है. शुक्रवार को रिंकू शर्मा के कैंडल मार्च निकाला गया, जिसके बाद अब रिंकू शर्मा के लिए स्थानीय लोगों और बीजेपी कार्यकर्ताओं समेत कई हिंदू संगठनों ने शनिवार शाम को एक मशाल जुलूस का आयोजन किया गया.

BJP कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकालकर दी श्रद्धांजली

आपको बता दें कि यह मशाल जुलूस मंगोलपुरी के ब्लॉक स्थित रिंकू शर्मा के घर से होते हुए मंगोलपुरी इलाके की मुख्य सड़कों, गलियों और चौक चौराहों से होती हुई वापस रिंकू शर्मा के घर पर समाप्त हुई. तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं किस तरह से बीजेपी कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या के बाद स्थानीय लोग और कई हिंदू संगठनों ने मशाल जुलूस में हिस्सा लिया.

मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

मशाल जुलूस में शामिल लोगों ने बताया कि इस मामले में पांच आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही इस मामले को क्राइम ब्रांच को भी सौंप दिया गया. लोगों ने कहा कि फिलहाल अभी तक पुलिस की कार्रवाई से हम संतुष्ट है, लेकिन हम चाहते हैं कि इस केस की तुरंत सुनवाई करते हुए सभी आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए.

ये भी पढ़ें:-रिंकू शर्मा हत्याकांड : मृतक की मां का बयान, 'घटना के समय आरोपियों ने घर में भी हमला किया'

पूरे मामले में फिलहाल राजनीतिक रंग के साथ साथ धार्मिक रंग दे दिया है और यहां पर लगातार नेताओं का आना भी जारी है. दूसरी ओर अब क्राइम ब्रांच की टीम भी हरकत में आ गई है और वह लगातार सबूत जुटाने में लगी हुई है, लेकिन इस हत्याकांड के बाद स्थानीय लोगों में गुस्से का माहौल भी देखने को मिल रहा है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details