दिल्ली

delhi

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने किया यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स कोविड सेंटर का निरीक्षण

By

Published : May 16, 2021, 4:42 AM IST

Updated : May 17, 2021, 3:48 PM IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स स्थित कोविड केयर सेंटर का जायजा लिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह समय मिलजुलकर दिल्ली वालों की जान बचाने का है. नकारात्मक बातें करने का नहीं है. उन्होंने लोगों से कहा कि संयम बरतें और हिम्मत से काम लें हम जरूर इस बीमारी को भगाने में कामयाब होंगे.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने किया निरीक्षण
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने किया निरीक्षण

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स स्थित कोविड केयर सेंटर का जायजा लिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह समय मिलजुलकर दिल्ली वालों की जान बचाने का है. नकारात्मक बातें करने का नहीं है. उन्होंने लोगों से कहा कि संयम बरतें और हिम्मत से काम लें हम जरूर इस बीमारी को भगाने में कामयाब होंगे.

मनोज तिवारी ने किया कोविड सेंटर का निरीक्षण

मनोज तिवारी ने कोविड सेंटर का लिया जायजा
बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने आज विवेक विहार के यमुना स्पोर्ट्स कॉन्प्लेक्स में चल रहे कोविड केयर सेंटर का दौरा किया. उन्होंने पीड़ितों के लिए की गई व्यवस्था का निरीक्षण किया और जरूरी सुधारों के लिए संबंधित विभाग अधिकारियों को निर्देश दिए. इस अवसर पर विधायक ओम प्रकाश शर्मा, जितेंद्र महाजन, निगम पार्षद संजय गोयल, वीर सिंह पवार, जिलाध्यक्ष मास्टर विनोद कुमार, पूर्व जिला अध्यक्ष कैलाश जैन के अलावा सहित पार्टी के कई पदाधिकारी एवं प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-फंड मिलने पर तीनों मेयर ने कहा- धन्यवाद, लेट मिला पर ‘जब आंख खुले, तब ही सवेरा'

दिल्ली हाईकोर्ट ने लगाई है केजरीवाल सरकार को फटकार

कोविड-केयर सेंटर का निरीक्षण करने के बाद मनोज तिवारी ने कहा कि अगर समय पर दिल्ली सरकार इस कोविड-केयर सेंटर में सारी सुविधाएं उपलब्ध करा देती तो सिर्फ कई निर्दोष लोगों की जान बचाई जा सकती थी बल्कि बेड की मांग को लेकर अफरा-तफरी भी नहीं होती, लेकिन अपने राजनैतिक हितों के लिए हमेशा ही दिल्ली सरकार दिल्ली के लोगों को बड़ा दर्द देने के बाद हमदर्द बनने का नाटक करने की कला एक बार फिर यहां दिखी और अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर दिल्ली की जनता को बड़ा दर्द दिया.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली को दी जा रही सुविधाओं में निरंतर विलंब और बाधा उत्पन्न कर जहां अरविंद केजरीवाल दिल्ली को दर्द देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं निरंतर झूठ बोलकर दिल्ली की जनता को गुमराह भी कर रहे हैं. जिसके लिए दिल्ली के उच्च न्यायालय द्वारा उन्हें फटकार भी लगाई जा चुकी है.

Last Updated : May 17, 2021, 3:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details