दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नरेला: होली की रात रेलवे स्टेशन के पास युवक की गोली मारकर हत्या

बाहरी दिल्ली के नरेला रेलवे स्टेशन के पास युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. सूत्रों के अनुसार ये आपसी रंजिश हो सकती है. मृतक की पहचान आशीष 25 साल के रूप में हुई है, जो नरेला के स्वतंत्र नगर का ही निवासी है.

By

Published : Mar 11, 2020, 10:48 AM IST

Youth shot dead
युवक की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. उत्तरी बाहरी दिल्ली के नरेला रेलवे स्टेशन के पास युवक को होली की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवक की गोली मारकर हत्या

स्मार्ट सिटी दिल्ली क्राइम सिटी बनती जा रही है. दिल्ली के अंदर क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला बाहरी दिल्ली के नरेला रेलवे स्टेशन के पास का है जहां युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. सूत्रों के अनुसार ये आपसी रंजिश हो सकती है.

मृतक की पहचान आशीष 25 साल के रूप में हुई है, जो नरेला के स्वतंत्र नगर का ही निवासी है. आशीष मूल रूप से बिहार का रहने वाला था और नरेला के स्वतंत्र नगर में किराए के मकान पर अपनी पत्नी के साथ रहता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रेलवे पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल ने बताया रेलवे पुलिस को कॉल मिली थी कि एक लाश पड़ी है. जिसके बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. अब देखना ये होगा की क्या जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details