दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अलीपुरः बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने चलाई गोलियां, दिल्ली पुलिस के ASI समेत दो लोग घायल

बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर में फिर गोली चलने की खबर है. बदमाशों द्वारा दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

By

Published : Oct 5, 2020, 2:21 AM IST

unknown miscreants opened fire in alipur
अलीपुर फायरिंग

नई दिल्लीःराजधानी में क्राइम की घटना घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है, बल्कि लगातार बढ़ रही है. रविवार शाम को अलीपुर गांव में शिव मंदिर के पास कुछ लोग बैठे हुए थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर 3 लोग आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. हमलावरों ने घर के पास बैठे सूबे सिंह व महेंद्र सिंह को निशाना बनाया.

फायरिंग में दिल्ली पुलिस के ASI समेत दो लोग घायल

सूबे सिंह के पैर में 2 गोलियां लगी है और महेंद्र को कमर में गोली लगी है. दोनों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. घायल सूबे सिंह दिल्ली पुलिस में ASI हैं, जो शाम के वक्त घर पर आए हुए थे और अपने घर के पास बैठे हुए थे, उसी दौरान उन्हें निशाना बनाया गया है.

पुलिस कर रही है जांच

अलीपुर में गोली मारने का सिलसिला पिछले कई वर्षों से लगातार जारी है. इस मामले में गैंगवार की आशंका भी जताई जा रही है, क्योंकि टीलू और व गोगी गैंग में यहां कई वारदातें लगातार हो चुकी है. गोगी इसी गांव का रहने वाला है, जो फिलहाल जेल में बंद है और टीलू भी पास के गांव का रहने वाला है वह भी फिलहाल जेल में बंद है.

अब यह पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि इस मामले में गैंगवार में ही वारदात को अंजाम दिया गया है या कोई दूसरी वजह है. फिलहाल इस बारे में एरिया के डीसीपी गौरव शर्मा से पूछा गया, अभी तक उनकी तरफ से आधिकारिक डिटेल नहीं दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details