दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

70 दिन 70 मुद्दे: समस्याओं की कहानी, बुराड़ी के लोगों की जुबानी

70 दिन 70 मुद्दे कार्यक्रम के तहत ईटीवी भारत की टीम बुराड़ी विधानसभा का जायजा लेने पहुंची. जहां लोगों ने खुलकर अपनी बात ईटीवी भारत को बताई.

By

Published : Nov 15, 2019, 11:38 AM IST

70 दिन 70 मुद्दे

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की बुराड़ी विधानसभा में पिछले 5 सालों में कई ऐसे काम हुए जिसके लिए लोग इंतजार कर रहे थे. लेकिन अभी भी कई ऐसे काम हैं, जिनको छुआ तक नहीं गया. बुराड़ी विधानसभा की मुख्य समस्या को लेकर ईटीवी भारत की टीम जनता के बीच पहुंची.

70 दिन 70 मुद्दे कार्यक्रम के तहत लोगों ने बताई अपनी समस्या

पिछले 5 सालों से यहां से आम आदमी पार्टी के संजीव झा विधायक हैं. लोगों का कहना है कि यहां सबसे ज्यादा जाम की समस्या से आम लोगों को दो-चार होना पड़ता है. सुबह और शाम का जाम बुराड़ी वासियों के लिए सबसे बड़ी समस्या का कारण बना हुआ है और लोगों को ऑफिस आने और जाने में घंटों जाम में फंसे रहना पड़ता है. कई बार इस बाबत शिकायत की गई, लेकिन समाधान अभी तक नहीं निकाला गया.

अस्पताल की जरूरत
वहीं दूसरी समस्या की बात की जाए तो लोगों ने बताया कि स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं भी बुराड़ी इलाके में बनी हुई हैं और जरूरत है कि जल्द से जल्द एक बड़ा अस्पताल बुराड़ी विधानसभा में खोला जाए, जिससे लोगों को इलाज के लिए कई किलोमीटर दूर ना जाना पड़े.

कई सालों से लोग कर रहे हैं जद्दोजहद
इस विधानसभा में दो मुख्य समस्याएं हैं. जिनके लिए पिछले कई सालों से बुराड़ी के लोग जद्दोजहद कर रहे हैं कि यह समस्या जल्द से जल्द दूर की जाए. जिसमें से एक समस्या की बात की जाए तो आने वाले समय में उसका निवारण हो सकता है. लेकिन जाम जैसी मुख्य समस्या का समाधान अभी तक दिखाई नहीं दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details