दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 11, 2020, 11:27 AM IST

ETV Bharat / state

वेस्ट-टू-वंडर पार्क की तर्ज पर नॉर्थ MCD कुदेशिया पार्क को करेगी डेवलप

उत्तरी दिल्ली नगर निगम दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की तर्ज पर डेवलप अपने पार्क करेगी. कश्मीरी गेट पर स्थित कुदेशिया पार्क को सबसे पहले डेवलप किया जाएगा. स्थाई समिति की ओर से अधिकारियों को योजना का ब्लू प्रिंट बनाने के निर्देश दिए गए हैं. अगले 10 दिनों में अधिकारी अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे.

North MCD develop park
नॉर्थ MCD कुदेशिया पार्क को करेगी डिवेलप

नई दिल्ली:उत्तरी दिल्ली नगर निगम अपने क्षेत्र के अंतर्गत कश्मीरी गेट में स्थित कुदेशिया पार्क को डेवलप करने के लिए योजना बना रही है और इसके लिए बकायदा अधिकारियों को आदेश भी दे दिए गए हैं. पूरी रिपोर्ट अगले 10 दिनों में स्थाई समिति के अध्यक्ष को अधिकारियों की ओर से सौंप दी जाएगी.

नॉर्थ MCD स्थाई समिति के अध्यक्ष से बातचीत

कुदेशिया पार्क को निगम करेगी डेवलप

इस पूरे मुद्दे पर ईटीवी भारत की टीम से बातचीत के दौरान स्थाई समिति के अध्यक्ष जयप्रकाश ने स्पष्ट रूप से कहा कि निगम अपने सभी पार्को को डेवलप करने के लिए प्रतिबद्ध है और इसके लिए काम भी कर रही है. हम कुदेशिया पार्क को सबसे पहले डेवलप करने के लिए काम कर रहे हैं.

वेस्ट-टू वंडर पार्क की तर्ज पर होगा काम

उन्होंने कहा कि ये पार्क निगम के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में प्राइम लोकेशन पर स्थित है. साथ ही साथ इस पार्क को हम प्राकृतिक तरीके से डेवलप करने पर ध्यान दे रहे हैं. हम दक्षिण दिल्ली नगर निगम की तर्ज पर कुदेशिया पार्क को भी वेस्ट-टू-वंडर पार्क की तरह डेवलप करेंगे. जिसके लिए पूरा ब्लूप्रिंट निगम के अधिकारी तैयार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details