दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पकड़ा गया दिल्ली का 'सुपर चोर', पेट्रोल रहने तक चलाता था चोरी की गाड़ी

दिल्ली के विकासपुरी थाने की पुलिस ने एक गाड़ी चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस ने 24 गाड़ियां बरामद की है.

By

Published : Sep 7, 2019, 11:50 AM IST

'सुपर चोर' अरेस्ट, etv bharat

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के विकासपुरी थाने की पुलिस ने एक गाड़ी चोर को गिरफ्तार किया है. चोर गाड़ी चुराता था, जबतक उसमें पेट्रोल होती थी तब तक चलाता था.पेट्रोल खत्म होने पर उसकी बैटरी, म्यूज़िक सिस्टम और सीएनजी किट बेच देता था.

विकासपुरी में पकड़ा गया गाड़ी चोर

डीसीपी वेस्ट मोनिका भारद्वाज ने बताया की गिरफ्तार किए गए वाहन चोर का नाम रवि तेजा उर्फ रवि त्यागी उर्फ करण है. जो कीर्ति नगर का रहने वाला है.

आरोपी के पास से 24 गाड़ियां बरामद
पुलिस टीम ने इसके पास से 24 गाड़ियां भी बरामद की है. जिनमें चार मोटर साइकिल भी शामिल हैं. पुलिस टीम ने इसकी गिरफ्तारी से दो दर्जन से ज्यादा मामलों का पता भी लगाया है.

पुलिस के मुताबिक रवि पर पहले से एक-दो नहीं बल्कि 5 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. और यह 2009 से गाड़ी चोरी की वारदात में सक्रिय है.

यह सिर्फ वेस्ट दिल्ली ही नहीं बल्कि सेंट्रल, साउथ वेस्ट, नॉर्थ वेस्ट, रोहिणी समेत आधा दर्जन से ज्यादा दिल्ली के पुलिस जिला और आसपास के इलाके में सक्रिय है.

गाड़ी चोर को किया गिरफ्तार
एसीपी तिलक नगर राजेंद्र भाटिया की देख-रेख में विकासपुरी एसएचओ महेंद्र दहिया की टीम ने आखिरकार इस सुपर गाड़ी चोर को ट्रैप करने में कामयाबी पाई और फिर इसे गिरफ्तार कर लिया.

इसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने इसकी निशानदेही पर 20 कार बरामद की. जिनमें से 10 वैगन आर , 3 अल्टो और इको गाड़ी है.

इसके अलावा होंडा सिटी, स्टीम और स्विफ्ट कार भी पुलिस ने बरामद की है. जो चार मोटर साइकिल पुलिस टीम ने इससे बरामद की हैं वह कार चोरी की वारदात में इस्तेमाल की जाती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details