दिल्ली

delhi

बुराड़ी इलाके में महीनों से टूटी सड़क का निर्माण शुरू, ईटीवी भारत की खबर का हुआ असर

By

Published : Nov 19, 2020, 6:03 AM IST

Updated : Dec 16, 2020, 6:11 PM IST

राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक बार फिर ईटीवी भारत की खबर का असर दिखा. महीनों से बुराड़ी की जर्जर मेन रोड के निर्माण कार्य की शुरुआत हुई. मेन रोड की टूटे होने से कई बार हादसे हो चुके थे. ईटीवी भारत ने भी प्रार्थमिकता से खबर दिखाई थी.

Road construction started
सड़क का निर्माण शुरू

नई दिल्ली:दिल्ली के बुराड़ी विधानसभा में मुख्य मार्ग पिछले कई महीनों से जर्जर हालत में पड़ा हुआ था. यहां बरसात के समय में जलभराव की समस्या होती थी, तो अन्य दिनों में टूटी हुई सड़कों की वजह से लोग हादसे का शिकार हो रहे थे. कई बार इस समस्या को लेकर स्थानीय लोग और अन्य विरोधी पार्टियों ने प्रदर्शन भी किए. और अब रोड के निर्माण कार्य की शुरुआत हो गई है, जिससे लोगों को राहत मिल रही है.

सड़क का निर्माण शुरू

ईटीवी भारत में प्राथमिकता से दिखाई थी खबर

ईटीवी भारत में भी इस खबर को प्राथमिकता से दिखाया था और लोगों की समस्या को उठाने का काम किया था. आखिरकार, अब ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ और बुराड़ी मेन 100 फुटा रोड का निर्माण कार्य शुरू हो गया है.

आधी से ज्यादा सड़क बन कर तैयार हो चुकी है बुराड़ी से लेकर कौशिक एनक्लेव मोड़ तक की सड़क को पूरी तरीके से बना दिया गया और उसके आगे की सड़क का निर्माण कार्य जारी है. स्थानीय विधायक संजीव झा का कहना है कि अमृत विहार मोड़ से कुछ लोगों ने सड़क को लेकर कोर्ट में केस किया हुआ है, जिसकी वजह से कई अड़चनें आ रही थीं.

लेकिन अब टेंपरेरी ड्रेनेज बना करके इस सड़क को बनाया जा रहा है जिससे लोगों को हो रही असुविधा से छुटकारा मिल सके. सड़क निर्माण कार्य शुरू होने के बाद अब पूरी बुराड़ी इलाके में लोगों को जाम सड़क हादसे जैसी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा.

Last Updated : Dec 16, 2020, 6:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details