दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच खूनी भिड़ंत, कई घायल

जानकारी के अनुसार तीस हजारी कोर्ट में लॉकअप के पास किसी बात को लेकर एक अधिवक्ता की वहां मौजूद पुलिसकर्मी से झड़प हो गई है. कुछ ही देर में यह कहासुनी झगड़े में तब्दील हो गई. धीरे-धीरे वहां पर वकीलों का जमावड़ा लगने लगा.

By

Published : Nov 2, 2019, 4:22 PM IST

Updated : Nov 2, 2019, 6:14 PM IST

तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच खूनी भिड़ंत, कई घायल

नई दिल्ली: तीस हजारी स्थित अदालत में जेल लॉकअप के पास शनिवार दोपहर बाद अधिवक्ता और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई. बात इस कदर बढ़ी कि यह झगड़ा दो गुटों के झगड़े में बंट गया. इस दौरान पुलिस की एक जिप्सी को जहां जला दिया गया तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस की तरफ से गोली चलाई गई. इस घटना में एक वकील के घायल होने की बात सामने आई है. पुलिस पूरे मामले को लेकर छानबीन कर रही है.

तीस हजारी कोर्ट बवाल

जानकारी के अनुसार तीस हजारी कोर्ट में लॉकअप के पास पार्किंग को लेकर एक अधिवक्ता की वहां मौजूद पुलिसकर्मी से झड़प हो गई है. कुछ ही देर में यह कहासुनी झगड़े में तब्दील हो गई. धीरे-धीरे वहां पर वकीलों का जमावड़ा लगने लगा. वहीं मौके पर पुलिस बल भी इकट्ठा होने लगा.

मौके पर तैनात पुलिसबल

देखते देखते यह लोग आपस में भिड़ गए. इस दौरान किसी ने पुलिस की एक जिप्सी में आग लगा दी. वहीं पुलिस की तरफ से हवाई फायरिंग की बात कही जा रही है.

जलती हुई पुलिस की जिप्सी

पार्किंग की वजह से हुआ झगड़ा

वकील नवीन मलहोत्रा के अनुसार पार्किंग को लेकर पुलिसकर्मी और वकील के बीच में विवाद हुआ था. इस हंगामे में कई वकीलों के घायल होने की खबर है. फिलहाल घायल वकील को उपचार के लिए सेंट स्टीफन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस और वकीलों के बीच खूनी भिड़ंत

वकीलों का कहना है कि उसे गोली लगी है. वहीं पुलिस का कहना है कि उनकी तरफ से गोली नहीं चलाई गई है. फिलहाल सबसे पहले मामला शांत कराने की कोशिश की जा रही है.

पुलिस और वकीलों के बीच झड़प

गेट किये गए बंद, तनाव बढ़ने की आशंका

सूत्रों ने बताया कि फिलहाल तीस हजारी कोर्ट में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. पुलिस ने फिलहाल सभी गेटों को बंद कर दिया है ताकि बाहर से वकील न आ सकें. वही अंदर मौजूद वकीलों से बातचीत कर मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है. खुद दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. वह हमसे बातचीत कर पूरे मामले को समझने की कोशिश कर रहे हैं.

Last Updated : Nov 2, 2019, 6:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details