दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

और कितनी गंदी होगी राजनीति? AAP के कार्यक्रम में BJP कार्यकर्ताओं का हंगामा, मारपीट तक पहुंची नौबत

दिल्ली सरकार के श्रम एवं रोजगार मंत्री गोपाल राय को मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन करना था. बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा देख AAP कार्यकर्ता भी मैदान में आ गए और जमकर धक्का मुक्की हुई.

By

Published : Jun 29, 2019, 5:51 PM IST

Updated : Jun 29, 2019, 8:35 PM IST

AAP के कार्यक्रम में BJP कार्यकर्ताओं का हंगामा

नई दिल्ली: बाबरपुर विधानसभा के नॉर्थ घोंडा इलाके में उस समय AAP और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हंगामा हो गया, जब बीजेपी के दर्जनों कार्यकर्ता AAP के कार्यक्रम में जा पहुंचे. दरअसल इस कार्यक्रम में दिल्ली सरकार के श्रम एवं रोजगार मंत्री गोपाल राय को मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन करना था. बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा देख AAP कार्यकर्ता भी मैदान में आ गए और जमकर धक्का मुक्की हुई.

मारपीट तक पहुंची नौबत

गायब रही पुलिस

हैरत की बात ये है कि मंत्री का कार्यक्रम होने के बावजूद यहां से स्थानीय पुलिस नदारद थी. बाद में किसी के कॉल करने पर पुलिस मौके पर पहुंची. नॉर्थ घोंडा में कृष्णा पार्क और घोंडा चौक पर दो मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय को करना था. कृष्णा पार्क में एक कार्यक्रम रखा गया था. अभी मंत्री गोपाल राय कार्यक्रम में पहुंचे भी नहीं थे, कि दर्जनों महिला पुरुष कार्यकर्ता अपने हाथों में काले झंडे और AAP विरोधी नारे लिखे पोस्टर लेकर कार्यक्रम में जा घुसे.

कार्यक्रम चल रहा था और मंच पर AAP पार्षद रेखा त्यागी लोगों को संबोधित कर रही थी. BJP कार्यकर्ता AAP के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. AAP के कार्यक्रम में घूमने की कोशिश करने लगे. बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा बढ़ता देख कार्यक्रम में मौजूद AAP कार्यकर्ता भी मैदान में उतार गए और पीएम मोदी, मनोज तिवारी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

AAP के कार्यक्रम में BJP कार्यकर्ताओं का हंगामा

दोनों तरफ से लगे मुर्दाबाद के नारे
हंगामे के दौरान AAP और BJP कार्यकर्ता ना केवल आपस में भिड़ गए बल्कि दोनों तरफ से मुर्दाबाद के नारे भी लगे. BJP कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी मुर्दाबाद, केजरीवाल मुर्दाबाद, गोपाल राय मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे, वहीं AAP ने मोर्चा संभालते ही मनोज तिवारी मुर्दाबाद, बीजेपी मुर्दाबाद और प्रधानमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

दोनों दलों के बीच धक्कामुक्की और हाथापाई की नौबत आई
AAP के मंत्री गोपाल राय को कार्यक्रम में पहुंचना था, ऐसे में आसपास के बहुत से लोग कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये हुए थे. गनीमत रही कि मौके पर ज्यादा हालात नहीं बिगड़े, नहीं तो भीड़ देखकर ऐसा लग रहा था कि मानों दोनों पार्टी के कार्यकर्ता एक दूसरे के साथ मार पिटाई ना करने लगे.

Last Updated : Jun 29, 2019, 8:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details