दिल्ली

delhi

MCD Election: चुनाव प्रचार करने बुराड़ी इलाके में पहुंचे बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या

By

Published : Nov 30, 2022, 7:51 PM IST

दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi Municipal Corporation Election) की सरगर्मियां धीरे-धीरे अब तेज हो रही है. बुधवार को बुराड़ी विधानसभा में भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या रोड शो में पहुंचे (BJP MP Tejashwi Surya reached roadshow in Burari), जहां उन्होंने बुराड़ी विधानसभा के पांचों भाजपा वार्ड प्रत्याशियों के लिए लोगों से वोट देने की अपील की.

17075783
17075783

नई दिल्लीःदिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi Municipal Corporation Election) की सरगर्मियां धीरे-धीरे अब तेज हो रही है. चुनाव प्रचार थमने में महज दो दिन का समय बचा है. उससे पहले सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक अपने-अपने इलाके में प्रत्याशियों के लिए रोड शो, जनसभाएं और पदयात्रा कर ज्यादा से ज्यादा वोट जुटाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को बुराड़ी विधानसभा में भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या रोड शो में पहुंचे (BJP MP Tejashwi Surya reached roadshow in Burari), जहां उन्होंने बुराड़ी विधानसभा के पांचों भाजपा वार्ड प्रत्याशियों के लिए रोड शो कर लोगों से वोट देने की अपील की.

वहीं, दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बुधवार शाम भाजपा ने मेगा रोड शो का आयोजन किया. इसमें हजारों की संख्या में पदाधिकारी, नेता और कार्यकर्ताओं के साथ समर्थक भी पहुंचे. रोड शो में पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त भी किया गया है, ताकि किसी प्रकार की अव्यवस्था ना हो. बुराड़ी इलाके में बाहरी रिंग रोड से लेकर नत्थूपुरा तक करीब 5 किलोमीटर लंबे रोड शो का आयोजन किया गया.

इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा समर्थक कार्यकर्ता और इलाके की जनता रोड शो में पहुंचे. सभी ने तेजस्वी सूर्या को अपने इलाके में पार्षदों को जिताने का आश्वासन दिया. साथ ही सभी पार्टियों के नेता व स्टार प्रचारक निगम चुनाव जीतने के लिए विरोधी पार्टियों के नेताओं पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर राजनीतिक फायदा लेने की कोशिश रहे हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा नेता वोटरों को रिझा सके.

बुराड़ी में BJP MP तेजस्वी सूर्या रोडशो में पहुंचे

ये भी पढ़ेंः MCD Election: 5 साल में 75 प्रत्याशियों की संपत्ति में 3 से 4437 फीसदी तक की बढ़ोत्तरी

बता दें, दिल्ली में निगम चुनाव रविवार 4 दिसम्बर को होंगे और दो दिन बाद दिल्ली में चुनाव प्रचार पूरी तरह से थम जाएगा. पहले से ही प्रत्याशी अपने इलाके में रोड शो के माध्यम से भव्य शक्ति प्रदर्शन कर वोटरों को अपने पक्ष में करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. 4 दिसंबर रविवार को होने वाले मतदान के बाद 7 दिसंबर को मतगणना होगी और प्रत्याशियों के भविष्य का पिटारा खुलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details