दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नोएडा के विकास के लिए BJP का 'Noida Vision 2030'

नोएडा/ नई दिल्ली: नोएडा के विकास के लिए बीजेपी के प्रवक्ता ने नोएडा विज़न 2030 तैयार किया है. बीजेपी प्रवक्ता ने नोएडा को संवारने के लिए नया प्लान बनाया. 15-16 फरवरी को होगा दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन.

By

Published : Feb 14, 2019, 2:56 PM IST

गोपाल कृष्ण अग्रवाल (बीजेपी प्रवक्ता)

बता दें, गौतम बुद्ध नगर लोक सभा क्षेत्र में 5 विधानसभा आती हैं. नोएडा, दादरी, जेवर, खुर्जा और सिकंदराबाद. 2 दिन के इस 'विकास फेस्टिवल' के बाद सभी स्टेकहोल्डर, प्रमुख लोग, बीजेपी के नेता, सरकारी नौकरशाह से विचार-विमर्श के बाद डेढ़ महीने के अंदर एक ड्राफ्ट तैयार कर राज्य सरकार, केंद्र सरकार, तीनों अथॉरिटी और NGOs को भेजा जाएगा.

गोपाल कृष्ण अग्रवाल (बीजेपी प्रवक्ता)


दो दिवसीय कार्यक्रम का होगा आयोजन
नोएडा को वैश्विक शहर बनाने के उद्देश्य से बीजेपी के प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने दो दिवसीय एक कार्यक्रम का आयोजन करेंगे. कार्यक्रम 15-16 फरवरी को नोएडा के सेक्टर 18 के एक निजी होटल में किया जाएगा. कार्यक्रम का शुभारंभ बाबा रामदेव करेंगे. जिसमें केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु जेपी नड्डा और स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री महेश शर्मा मौजूद रहेंगे. इसके अलावा कार्यक्रम में गौतम बुध नगर लोकसभा क्षेत्र के पांचों विधानसभाओं के विधायक भी मौजूद रहेंगे.

गोपाल कृष्ण अग्रवाल (बीजेपी प्रवक्ता)

यूपी के शोविंडो कहे जाने वाले नोएडा शहर को हाईटेक शहर बनाने के उद्देश्य से और साथ ही परेशानियों को दूर करने को लेकर रोडमैप तैयार किया जाएगा. नोएडा डायलॉग विजन 2030 के तहत लोगों को गौतमबुद्ध नगर क्षेत्र के विकास के लिए रोडमैप तैयार किया जाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details