दिल्ली

delhi

दिल्ली में हल्की बारिश का दौर जारी, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

By

Published : Jul 22, 2021, 12:31 AM IST

दिल्ली के कई इलाकों में आज बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. मौसम विभाग के अधिकारियों का मानना है कि आज दिल्ली के इलाकों में बादल छाए रहेंगे तो कई इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है.

weather update for delhi ncr
दिल्ली में हल्की बारिश

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बारिश का दौर लगातार जारी है. आज यानी गुरुवार के मौके पर भी दिल्ली में कुछ ऐसी ही संभावनाएं बन रही है. विभागीय अधिकारियों का कहना है कि इस दौरान दिल्ली के कई इलाकों में बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. मौसम विभाग के अधिकारियों का मानना है कि आज दिल्ली के इलाकों में बादल छाए रहेंगे तो कई इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है.

हल्की बारिश के बाद जहां एक तरफ तापमान में आंशिक गिरावट आएगी, तो वहीं दूसरी तरफ उमस भी बढ़ जाएगी. इस दौरान दिल्ली का अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम 24 डिग्री के आसपास बना रह सकता है. इससे पहले बुधवार को दिल्ली के कई इलाकों में दिन के समय में बारिश दर्ज की गई थी.

ये भी पढ़ेंः- बारिश का कहरः आखिरकार दिल्ली सरकार का प्लान आया सामने, चिह्नित हुए 147 स्पॉट

बुधवार को सुबह 8:30 बजे से शाम 5:30 बजे तक के मौसम विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, नजफगढ़ में 3.5 मिलीमीटर, नरेला में 0.5 मिलीमीटर और मयूर विहार में 1.5 मिलीमीटर बारिश हुई. इस दौरान दिल्ली का अधिकतम तापमान 34.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. हवा में नमी का स्तर यहां 66 फीससदी से 100 फीसदी तक रहा.

ये भी पढ़ेंः- जलभराव: दिल्ली के ड्रेनेज सिस्टम पर सवाल, आरोप-प्रत्यारोप में लगे नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details