दिल्ली

delhi

टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर खुदकुशी का खौफनाक वीडियो आया सामने, कमजोर दिल वाले ना देखें

By

Published : Aug 20, 2019, 9:28 PM IST

Updated : Aug 20, 2019, 10:56 PM IST

टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन से सुसाइड का खौफनाक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. एक युवक अचानक मेट्रो के सामने कूदकर खुदकुशी कर लेता है. आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

खुदकुशी का खौफनाक वीडियो, etv bharat ईटीवी भारत

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार रात एक युवक ने खुदकुशी कर ली थी. जिसका रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है. 16 सेकेंड का ये वीडियो दिल दहला देने वाला है. इसमें प्लेटफॉर्म पर मौजूद युवक अचानक मेट्रो के सामने आकर खौफनाक तरीके से आत्महत्या कर लेता है.

सुसाइड का खौफनाक सीसीटीवी वीडियो

जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार की रात टैगोर गार्डन स्टेशन पर ब्लू लाइन मेट्रो के सामने कूदकर एक युवक ने खुदकुशी कर ली थी. उसकी पहचान नजफगढ़ निवासी 27 वर्षीय राहुल के रूप में हुई थी. जांच के दौरान उसके पास से कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला था. छानबीन में सामने आया कि वो बेरोजगार था.


वायरल हुआ सीसीटीवी फुटेज

हादसे के चार दिन बाद इसका सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है. 15 सेकंड के इस वीडियो में युवक पहले प्लेटफॉर्म पर टहलता हुआ दिख रहा है. तभी वहां पर सामने से आठ कोच की ब्लू लाइन मेट्रो आती है. वो अपने शरीर का निचला आधा हिस्सा प्लेटफॉर्म पर रखता है और आगे का आधा हिस्सा प्लेटफार्म से नीचे लटका देता है. तेज रफ्तार मेट्रो वहां आती है और उसे कुचलते हुए निकल जाती है.

कारणों का नहीं चला पता

खुदकुशी के इस मामले में अभी तक कारणों का पता नहीं चल सका है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने परिजनों से बातचीत की, लेकिन आत्महत्या का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका.

Last Updated : Aug 20, 2019, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details