दिल्ली

delhi

किराएदार से छेड़छाड़ के आरोप में मकान-मालिक सहित दो गिरफ्तार

By

Published : May 26, 2023, 10:56 PM IST

नोएडा में लड़की के साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लड़की का आरोप है कि मकान मालिक ने उसे घर में अकेला पाकर बलात्कार का प्रयास किया.

मकान-मालिक सहित दो गिरफ्तार
मकान-मालिक सहित दो गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना सेक्टर- 113 क्षेत्र के सोरखा गांव में किरायेदार युवती के साथ उसके मकान मालिक ने बलात्कार का प्रयास किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने सोरखा गांव के संजीव के मकान में किराए पर कमरा लिया. बीती रात को अपने कमरे में सो रही थी, तभी संजीव कमरे में आ गया. उसने अंदर से कुंडी बंद करके बलात्कार का प्रयास किया.

थाना प्रभारी ने बताया कि युवती ने शोर मचाया तो आसपास के लोग आ गए. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच करते हुए शुक्रवार को मकान-मालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:Delhi Crime: मदद मांगने के बहाने तीन महिलाओं ने युवक को रोका, फिर...

एडिशनल डीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि पीड़िता ने परिवार के साथ आरोपी संजीव के मकान में एक कमरा किराये पर लिया था. आरोपी संजीव ने पीड़िता को घर में अकेली पाकर कमरे में घुसकर पीड़िता के साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया. इसके साथ एक और आरोपी प्रेम शंकर तिवारी को भी गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि प्रेम शंकर तिवारी ने उसे ग्राम पर्थला स्थित अपने पीजी में बुलाकर उसके साथ मारपीट की तथा गलत नीयत से छेड़छाड़ भी की.

इसे भी पढ़ें:Cyber Fraud in Delhi: ऑनलाइन लिंक भेजकर की 5.20 लाख रुपये की ठगी, दो आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details