दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पुलिस ने किया रुकने का इशारा, स्कूटी सवार युवकों ने कर दी फ़ायरिंग

उत्तर प्रदेश पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है. इसी के तहत गाजियाबाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी, एक बदमाश मौक़े से फ़रार हो गया.

By

Published : Mar 7, 2019, 2:46 AM IST

₹25000 का इनाम घोषित

नई दिल्ली/ गाजियाबाद: विजयनगर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस ने विजयनगर के जल निगम रोड पर स्कूटी सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया.लेकिन वह रुके नहीं और पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया.

₹25000 का इनाम घोषित
घायल बदमाश सोनू उर्फ तैयब पर ₹25000 का इनाम घोषित है. मुजफ्फरनगर के खतौली का रहने वाला है. पुलिस घायल बदमाश सोनू की कुंडली खंगालने में लगी हुई है. वहीं फरार बदमाश की भी खोजबीन जारी है. पुलिस ने बदमाश के पास से एक स्कूटी, एक तमंचा और पांच कारतूस बरामद किए हैं.

बड़ी वारदात को अंजाम देने का शक
पुलिस को शक है कि दोनों बदमाश गाजियाबाद में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए थे. गाजियाबाद में 8 मार्च को पीएम मोदी की सभा होनी है. उसके चलते व्यवस्था चाक-चौबंद है और जगह-जगह चेकिंग की जा रही है. इसी के तहत ऑपरेशन क्लीन को आगे बढ़ाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details