दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ITO पर 10 घंटे बाद खुला ट्रैफिक, दिल्ली पुलिस का धरना खत्म

दिल्ली पुलिस मुख्यालय पर सुबह करीब 8 बजे से ही पुलिस कर्मियों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था. जिसे धीरे-धीरे बढ़ता देख आईटीओ से दिल्ली सचिवालय वाले जाने वाले मार्ग को पूरी तरीके से बंद कर दिया गया था. ऐसे में वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा.

By

Published : Nov 6, 2019, 6:49 AM IST

ITO पर खुला ट्रैफिक

नई दिल्ली: तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच हुई झड़प के बाद मंगलवार को पुलिस हेडक्वार्टर पर पुलिसकर्मियों ने जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन को लेकर आईटीओ से दिल्ली सचिवालय की ओर जाने वाले रास्ते को पूरी तरीके से बंद कर दिया गया था. फिलहाल यह प्रदर्शन खत्म हो गया है और 10 घंटे बाद ट्रैफिक को भी खोल दिया गया है.

ITO पर 10 घंटे बाद खुला ट्रैफिक

वाहन चालकों को हुई परेशानी

बता दें कि दिल्ली पुलिस मुख्यालय पर सुबह करीब 8 बजे से ही पुलिस कर्मियों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था. जिसे धीरे-धीरे बढ़ता देख आईटीओ से दिल्ली सचिवालय वाले जाने वाले मार्ग को पूरी तरीके से बंद कर दिया गया था. ऐसे में वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं दिनभर वाहन चालकों को आईटीओ चौक पर जाम से जूझना पड़ा. ट्रैफिक बंद होने की वजह से आईटीओ चौक पूरी तरीके से जाम की चपेट में रहा.

फिलहाल आईटीओ से दिल्ली सचिवालय जाने वाले रास्ता खुलने से यातायात का बढ़ा दबाव कम हो गया है और ऐसे में यात्री अब आसानी से निकल रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details