दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'केजरीवाल ने जानबूझ कर कराई सुरक्षा में कमी, सुनियोजित था हमला'

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शनिवार को रोड शो के दौरान हुए हमले को लेकर नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा है कि सहानुभूति बटोरने के लिए केजरीवाल ने जानबूझ कर कराया 'थप्पड़ कांड'.

By

Published : May 5, 2019, 8:24 PM IST

जानबूझ कर कराया 'थप्पड़ कांड'.

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शनिवार को रोड शो के दौरान हुए हमले को लेकर नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने नया खुलासा किया है. रविवार को प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विजेंद्र गुप्ता ने बताया कि शनिवार को ही अरविंद केजरीवाल ने अपनी सुरक्षा कम करने के आदेश दिए थे.

केजरीवाल को जेड प्लस की सुरक्षा मिली हुई है. केजरीवाल ने ही लाइजनिंग ऑफिसर को बोला था कि रोड शो के दौरान जब वह जीप पर निकलते हैं तो उनके सामने कोई भी सुरक्षाकर्मी नहीं होना चाहिए.

सहानुभूति बटोरने के लिए कराया थप्पड़ कांड
अपने ऊपर हुए हमले के बाद रविवार सुबह केजरीवाल ने पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरा ठीकरा बीजेपी के ऊपर फोड़ा. जिसके बाद बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि अगर कोई किसी पर हमला करता है तो सबसे पहला काम हमला करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराना होता है. उसके बाद अगर उनकी सुरक्षा में चूक हुई है तो सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश देना होता है, लेकिन केजरीवाल ने यह दोनों ही काम नहीं किए.

जानबूझ कर कराया 'थप्पड़ कांड'.

उन्होंने ना ही हमला करने वाले के खिलाफ कोई शिकायत की और ना ही अपनी सुरक्षा में तैनात कर्मियों के खिलाफ कोई एक्शन लिया. इससे साबित होता है कि सुर्खियां बटोरने के लिए केजरीवाल अपने ऊपर हमला करवाते है. अभी चुनावी माहौल में सहानुभूति बटोरने के लिए उन्होंने यह थप्पड़ कांड कराया है.

'केजरीवाल घटना का राजनीतिकरण कर रहे हैं'
गुप्ता ने कहा कि जनता सब कुछ समझ चुकी है, यह आरोप केजरीवाल को महंगा पड़ेगा. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल इस तरह की घटना का राजनीतिकरण करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने हमले के 30 सेकेंड के अंदर ही सुनियोजित तरीके से इसका आरोप बीजेपी के ऊपर मढ़ दिया. आज तक उन्होंने अपने ऊपर हुए हमले की एक भी लिखित शिकायत नहीं की है.

लोकतंत्र में नहीं हिंसा का स्थान- विजेंद्र गुप्ता
विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि लोकतंत्र में किसी तरह की हिंसा का कोई स्थान नहीं है, लेकिन इस घटना के बाद जिस तरह आम आदमी पार्टी का व्यवहार सामने आया है वह गलत है. अब जनता उनके झांसे में आने वाली नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details